MENU

चोरी की बाइक बरामदगी में आरोपित को मिली जमानत



 22/Sep/20

अदालत के बचाव पक्ष की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता शशिकान्त राय ऊर्फ चुन्ना राय , शैलेन्द्र प्रताप सिंह सरदार व बिपिन शर्मा ने पक्ष रखा।

अपर सत्र न्यायाधीश (दशम) देवाशीष की अदालत ने चोरी की बाइक के साथ पकड़े गए छितुपुर (लंका) निवासी आरोपित शिवलाल पाल की जमानत अर्जी मंजूर कर ली। अदालतके बचाव पक्ष की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता शशिकान्त राय ऊर्फ चुन्ना राय, शैलेन्द्र प्रताप सिंह सरदार व बिपिन शर्मा ने पक्ष रखा।

अभियोजन के अनुसार भगवानपुर लंका निवासी बच्चे लाल ने लंका थाने में प्रथमिकी दर्ज कराई थी। आरोप था कि 11 जून 2020 को सुबह 7 बजे वह बीएचयू कृषि फार्म हाउस में टहलने गया था और अपनी अपाचे गाड़ी (यूपी 65 सीयू 4891) फार्म हाउस के गेट पर खड़ा किया था। जब वापस आया तो वहाँ पर गाड़ी नहीं थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब गाड़ी नही मिली तो उसने लंका थाने में गाड़ी चोरी की तहरीर दी। इस बीच 23 जुलाई 2020 को प्रभारी निरीक्षक लंका महेश पाण्डेय ने मुखबिर की सूचना पर लौटूवीर पुलिया के पास से दो मोटर साइकिल पर सवार चार व्यक्ति को पकड़ा गया। मोटर साइकिल टी वी एस अपाचे यू पी 65 सी डी 1617 पर सवार व्यक्तियों से उनका नाम पूछा गया तो मोटर साइकिल चला रहे व्यक्ति ने अपना नाम शिव लाल पाल बताया। तलाशी से उसके कब्जे से तीन लाख रूपये व एक अदद तमन्चा व एक अदद कारतूस 315 बोर बरामद हुये। बरामदशुदा रुपयों के सम्बन्ध में गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि दिनांक 20 जुलाई 2020 को भगवानपुर मोड़ पर लूट किया था। उसी लूट का यह रुपए है। उसने बताया कि उक्त मोटर साइकिल का नम्बर प्लेट बदल कर लूट की घटना में प्रयोग में लाई जा रही थी।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6560


सबरंग