MENU

एमएसडी ग्रुप ऑफ एजुकेशन के नेतृत्व में स्वास्थ्यकर्मी व पुलिसकर्मियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया



 23/Apr/20

जौनपुर। कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में हमारे पुलिसवाले और स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान खतरे में डालकर लोगों की हिफाजत करने में जुटे हुए हैं। इस बीच, देश में कुछ जगहों से ऐसी खबरें भी आईं कि लोगों ने पुलिस और मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी की। हालांकि, ऐसे लोगों की तादाद बेहद कम है। वहीं, समाज में अधिकांश लोग ऐसे हैं जो इन कोरोना वॉरियर्स की कोशिशों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ नज़ारा जौनपुर जनपद में देखने को मिला। एमएसडी ग्रुप ऑफ एजुकेशन, असबरनपुर, त्रिलोचन महादेव, जौनपुर के नेतृत्व में प्रबंधक नीरज दुबे, समाजसेवी विकास सिंह राजा, प्रधानाचार्य कमलेश मिश्र द्वारा बुधवार को जलालपुर थानाध्यक्ष पन्ने लाल व पुलिसकर्मियों और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों को माल्यार्पण और सेनिटाइजर, मास्क देकर स्वागत किया।

क्लाउन टाइम्स के संवाददाता फरहान अहमद से बातचीत के दौरान जलालपुर इंस्पेक्टर पन्ने लाल ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस के प्रति जनता का समर्थन व सम्मान पाकर अच्छा लग रहा है। गांव वासियों द्वारा सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए लाॅकडाउन में पूरा-पूरा सहयोग मिल रहा है और आगे भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस अगर मार भी रहीं हैं तो आपके भले के लिए ही मार रहीं हैं। इस लिए घरों में रहे। परिवार में रहने का मौका मिला है। सोशल डिस्टेंस को देखते हुए आवश्यक कार्य से कहीं निकल रहें तो मुंह पर मास्क लगाकर निकले।

एमएसडी ग्रुप ऑफ एजुकेशन के प्रबंध/ निदेशक नीरज दुबे का कहना है कि जब लोग अपनी सुरक्षा के लिए घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं तो ऐसे समय में पुलिसकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सुरक्षा के साथ ही उनकी मदद भी कर रही है। समाजसेवी विकास सिंह राजा ने कहा कि भूखों को खाना खिलाने के साथ ही गरीबों की आर्थिक सहायता करने का पुलिसकर्मियों का यह काम बेहद सराहनीय है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.