MENU

हाथरस की बेटी के दरिंदगी को फाँसी देने के लिए पूर्वांचल व्यापार मण्डल की महिलाओं ने प्रदशर्न



 01/Oct/20

वाराणसी व्यापार मण्डल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा व पूर्वाचल महिला व्यापार मण्डल की अध्यक्ष सविता सिंह के नेतृत्व में महिलाओं ने सिगरा स्थित शहीद उद्यान पर हाथरस , बागपत और राजस्थान की बेटियों पर नरपशुओं की दरिंदगी पर अपना गुस्सा प्रकट करते हुए उन दरिन्दों के पुतले को प्रतीकात्मक फांसी दी ।

वाराणसी व्यापार मण्डल के अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग कि की ऐसी घटनाओ की जांच के लिए एक विशेष दल बने और तुरंत न्याय की प्रकिया पूरी हो । पूर्वांचल महिला मण्डल की अध्यक्ष सविता सिंह की एक ही मांग है कि आज दिल्ली हाथरस राजस्थान और आज बागपत की बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है ।

महामंत्री प्रमोद अग्रहरी ने मांग की कि इन घटनाओं पर राजनीति बन्द होनी चाहिये, सरकार को त्वरित न्याय की प्रक्रिया चालू करनी चाहिए और दोषियों को कड़ा दंड मिलना चाहिए जिसमें अविलंब उनको सजा का प्रावधान हो।फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चला कर तुरंत सजा दी जाए ताकि अपराधियों के अंदर डर रहे ।

इस घटना के प्रति समाज में जिस तरह से गुस्सा आ रहा है वह सरकार की अदूरदर्शिता को दिखाता है । हाथरस की घटना को जिस तरह पुलिस ने छुपाया वह निंदनीय है।

वाराणसी व्यापार मण्डल तथा पूर्वांचल महिला मण्डल इसकी घोर निंदा करता है तथा दोषियों पर कार्रवाई की मांग करता है।

इस रोष प्रदर्शन में वाराणसी व्यापार मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा, महामंत्री प्रमोद अग्रहरी , बबलू पूर्वांचल महिला मंडल अध्यक्ष सविता सिंह, गुड़िया केसरी, रजनी देवी, राजनी देसाई ,चांदनी ,हुमा बानो निर्मला देवी तथा मीना कुमारी सम्मिलित रहीं ।

मीडिया प्रबंधन की जिम्मेदारी आईटी सेल अध्यक्ष संतोष सिंह ने निभाई।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9039


सबरंग