MENU

श्री बनारस स्वर्ण कला केंद्र के नए प्रतिष्ठान शादी घर का हुआ भव्‍य लॉन्‍च



 27/Oct/20

धनतेरस और दीपावली तहत श्री बनारस स्वर्ण कला केंद्र के नए प्रतिष्ठान शादी घर का हुआ भव्‍य लॉन्‍च, शादी घर के प्रमुख प्रिंस जायसवाल ने क्‍लाउन टाइम्‍स को इसके बारे में प्रमुख बाते बताये, श्री बनारस स्वर्ण कला केंद्र ने शादी घर नाम से एक भव्य प्रतिष्ठान लॉन्च किया है जिसमें आपको हर प्रकार के शादी के हिसाब से कपड़े, ज्वैलरी, बच्चो के कपड़े, सूट से ले के गाउन तक सभी मतलब की समान शादी घर में सभी चीजे मिल जाएंगी।
पूछे जाने पर कि धनतेरस, दीपावली में विभिन्न सराफा कारोबारियों द्वारा 25% तक की छूट का दावा किया जा रहा है पर उन्‍होंने क्‍लाउन टाइम्‍स को जान कारी दिया कि 25% छूट की बात है जो 22 कैरेट गोल्ड + जीएसटी का रेट है वो तो वहीं रहेगा पर जो मेकिंग चार्जेस रहते है उसमें छूट रहता है। जैसे कि जो हमारे यहां ज्वैलरी बनती हैं तो उसमे हमलोगो ने इस बार 50-60% तक मेकिंग चार्जेस पर छूट रखी है ग्राहकों के लिए। उन्‍होंने बताया  कि कोरोना काल की इस विकट परिस्थिति में हमें लगता है कि बस ये एक नाम मात्र की बिमारी बन गई है। अब तो लोग एक तरह से उसी के साथ जीना सीख रहे है और हमारे कपड़े और ज्वैलरी का मार्केट उससे उभरने का कोसिस कर रहे है। अभी इस नवरात्र के बाद से काफी अच्छा मार्केट हो गया है और अभी आगे भी उम्मीद है कि कस्टमर और अच्छे रहेंगे और बढ़ेंगे।
हमारे यहॉं डायमंड ज्वेलरी का सेक्शन है तो यहां पर डायमंड चूड़ियां, सेट्स, ब्राइडल रिंग्स, एंगेजमेंट रिंग्स ये सब अवेलेबल है। हमारे यहां किड्स वियर भी है जिसमें 1-14 साल तक के सभी बच्चो के पार्टी वियर और नॉर्मल वियर दोनों के अच्छे स्टॉक्स मिल जाएंगे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5410


सबरंग