MENU

सोने के जेवरों के मेकिंग चार्ज पर 20% की छूट दे रहा है जेवर कोठी



 30/Oct/20

कोरोना लॉक डाउन के बाद संजीव अग्रवाल से क्‍लाउन टाइम्‍स कि खास बातचीत में कहॉ कि देशवासियों को धनतेरस और दीपावली की शुभकामनाएं देता हूं । इस बार बाजार के बहुत तेजी से खराब हुआ अब धीरे-धीरे सुधर रही है। हम लोगों ने खराब समय भी देखा जिसको पूरी बाजार ने फेस किया और अब हम कहेंगे की बहुत तेजी से आगे बड़ रहे है और पीछे की बात को छोड़ देना चाहिए । आगे के त्योहार बहुत कुछ खास है तैयारी नए-नए जेवरों से नए-नए डिजाइन्स साथ और नए-नए तकनीकी सुविधा के साथ जैसे की पहले ई.एम.आई. का सिस्टम बंद हो गया था तो अब हमलोग ईएमआई थ्रू बैंकिंग करवाने लगे अब क्रेडिट कार्ड के अलावा भी और ऑनलाइन पेमेंट्स की भी हमने  बहुत सी सेवाएं रखी है। मै उम्मीद करता हूं कि हमलोग बाज़ार को फिर से नए तरीके से तकनीकी रूप से और विकसित कर सकते है और इसका फायदा सारे काशी वाशियो को और सारे बाज़ार के खरीदारों को मिले।

इस बार सोने के ज्वारों के मेकिंग चार्ज पर 20% की छूट उपलब्ध है जिसका फायदा उठा कर वो अपने मनपसंद जेवर ले सकते है और हीरे के जेवरों की फुल वैल्यू से अलग जितनी हीरो की वैल्यू है उस पर भी 20% की छूट का लाभ उठा  सकते है । तो ऐसे सोने और हीरे दोनों के जेवरों पर अलग अलग तरीके से 20% की छूट जेवर कोठी में उपलब्ध है।
जहां तक आपकी बात है कि जेवर के दाम में डायरेक्ट 25% छुट पर तो मैंने कोई भी ऐसी बात नहीं सुनी है और न ही मैं इस विषय पर कुछ बोलना चाहता हूं। निश्चित तौर पर वास्तव में ये पॉसिबल ही नहीं है और अगर ऐसा होता है तो वो फिर करने वाले है जानेंगे ।
कोरोना कहर की विकट परिस्थिति आने के बाद उन्‍हें उम्मीद नजर आ रही है। एक बड़ी पुरानी कहावत याद आती है "उम्मीद पर ही दुनिया कायम है निसंदेह कोरोना एक त्रासदी के रूप में थी और अभी तक है लेकिन अब मुझे नहीं लगता है कि इसका ज्यादा प्रभाव बाजार पर पड़ रहा है । अब बाजार के विकास का क्रम धीरे-धीरे बढ़ रहा है और कोरोना का प्रभाव घट रहा है और इससे निश्चित इस बात की उम्मीद कर सकते है की हम जहा पहले थे थोड़े दिन में वहां और उसके थोड़े दिन में हम और आगे विकास की ओर बढ़ जाएंगे और यही हमारी और हमारे देश की पहचान है


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2664


सबरंग