MENU

  एनडीआरएफ ने किया शहीदों को याद



 30/Oct/20

पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष में देश में चल रहे कार्यक्रमों के अंतर्गत कर्तव्य की राह पर शहीद हुए एनडीआरएफ के जवानों को याद करते हुए एक भव्य स्मृति व सम्मान समारोह का आयोजन किया । इस क्रम में एनडीआरएफ के जवान शहीद कांस्टेबल संजीव कुमार निवासी- गांव पतनारी, जिला बलिया के निवास स्थान पर एनडीआरएफ के जवानों ने शहीद परिवार के साथ उनको याद करते हुए स्मृति दिवस मनाया । इस कार्यक्रम में उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर, उपस्थित धनंजय कनौजिया, एम एल ए, बेल्थरा रोड, गांववासीयों, परिवार के सदस्यों ने एनडीआरएफ टीम के साथ पवित्र आत्मा की शांति हेतु दो मिनट मौन धारण किया ।

एनडीआरएफ के निरीक्षक अनिल कुमार शर्मा ने पूरे एनडीआरएफ बल की तरफ से शहीद परिवार को भेंट स्वरूप एक स्मृति चिन्ह प्रदान किया ।

उक्त अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने वर्तमान माहमारी के चलते कोरोना से सुरक्षा के प्रति शपथ ली और साथ ही एनडीआरएफ कार्मिकों ने लोगों में मास्क और सेनिटाइजर आदि का वितरण भी किया । इस अवसर पर शहीद के पिता श्री गौतम, माता श्रीमती आशा देवी, श्री धनंजय कनोजिया एमएलए, बेल्थरा रोड, लोहा सिंह , ग्राम प्रधान तथा अन्य गणमान्य लोगों के साथ गांव निवासी भी उपस्थित रहे ।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1568


सबरंग