MENU

सरकार ने रामनगर के उद्यमियों के लिए सड़क और नाली निर्माण के लिए दिया करोड़ो रुपये



 02/Nov/20

रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्‍यक्ष देव भट्टाचार्या के अध्‍यक्षता में एक बैठक सम्‍पन्‍न हुई,जिसमें रामनगर औद्योगिक क्षेत्र के समस्‍त उद्यमियों द्वारा रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के सरंक्षक,भारत सरकार के केन्‍द्रीय मंत्री व सांसद चन्‍दौली डॉ. महेन्‍द्र नाथ पाण्‍डेय द्वारा फेज-2 में लगभग साढ़े 16 करोड़ की सीसी रोड व एक करोड़ की सीसी नाली बनवाने के उपरान्‍त फेज-1 के सड़कों को बनवाने हेतु भी 3.61 करोड़ रुपये की स्‍वीकृत प्रदान कराने हेतु धन्‍यवाद दिया गया।

उक्‍त कार्य बहुत जल्‍द औद्योगिक फेज-1 में शुरू हो जायेगा, जिससे रामनगर औद्योगिक क्षेत्र फेज-1 की सड़कें भी बहुत अच्‍छी हो जायेगीं।

महामंत्री जितेन्‍द्र सिंह ने कहा कि सांसद के इसी सक्रियता और ध्‍यान देने की वजह से फेज-1और फेज-2 दोनों में लगातार विकास कार्य प्रगति पर है और यहॉं के उद्यमी उनको अपने बहुत ही करीब एक संरक्षक के रूप में पाकर अपने आप को धन्‍य समझते है।

पूर्व में सांसद चन्‍दौली डॉ.महेन्‍द्र नाथ पाण्‍डेय ने प्रदेश के उद्योग मंत्री सतीश महाना को रामनगर औद्योगिक क्षेत्र के दोनों फेज की सड़कोंको बनवाने हेतु वार्ता किया था,जिससे चन्‍दौली में उद्योग धंधे बढ़ सकें व क्षेत्र में लोगों को रोजगार सृजन हो सकें,जिसके क्रम में फेज-2 की अधिकांश सड़के, सीसी बन चुकी है और शेष में कार्य तेज गति से चल रहा है।

पूर्व में डॉ.महेन्‍द्र नाथ पाण्‍डेय ने रामनगर औद्योगिक क्षेत्र को प्रदेश का मॉडल औद्योगिक क्षेत्र बनाने की घोशण की थी।

फेज-1 में भी सड़कों का निर्माण कार्य बहुत जल्‍द शुरू होने की खबर मिलनेके बाद, उद्यमियों में माननीय सांसद डॉ.महेन्‍द्र नाथ पाण्‍डेय के साथ प्रदेश के उद्योग मंत्री माननीय सतीश महाना, यूपीसीडा के मुख्‍य कार्यपालक अधिकारी मयूर माहेश्‍वरी,वरिश्‍ठ प्रबंधक आर.के.चौहान को भी धन्‍यवाद ज्ञापित किया।

बैठक में मुख्‍य रूप से सचिव सतीश गुप्‍ता, संदीप सिंह, चन्‍द्रेश्‍वर जायसवाल,श्‍याम केजरीवाला,श्‍याम अग्रवाल, सुरेन्‍द्र राय,अनील राय, राजेश जायसवाल, शिवपुजन जायसवाल, रोहीत जैन, अजय राय, राहुल कुमार, परेश सिंह, प्रदीप भरूका, प्रतिक,दिनेश यादव,आदि उद्यमी शामिल रहें।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8292


सबरंग