MENU

संकल्प के अर्पित भारद्वाज का सीएचएस की प्रवेश परीक्षा में प्रथम स्थान : अशोक चौरसिया



 11/Jun/18

संकल्प ट्यूटोरियल्स के विद्यार्थियों ने इस वर्ष सीएचएस द्वारा आयोजित कक्षा छः, नौ एवं ग्यारहवीं की प्रवेश परीक्षा में बम्पर सफलता प्राप्त की है। अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार संकल्प ट्यूटोरियल्स के कुल 158 विद्यार्थियों ने इस परीक्षा में सफलता प्राप्त की है।

सीएचएस की कक्षा 9 की प्रवेश परीक्षा में संकल्प के कुल 52 विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त हुई है। संस्था के छात्र अर्पित भारद्वाज ने (904023) ने प्रथम स्थान प्राप्त कर संस्था का मान बढ़ाया। इसके अतिरिक्त सीतांशु यादव ने तीसरा स्थान, सुमन नायक ने पाँचवाँ स्थान, राकेश तिवारी ने आठवाँ स्थान एवं चंदन सिंह ने नौवाँ स्थान प्राप्त कर संस्था का नाम रोशन किया। इसके अतिरिक्त चन्दा कुमारी, अंकुर कुमार, पूजा सिंह, रुद्रांसी वर्मा, सीताज अहमद, आस्था शुक्ला ने इस परीक्षा में अच्छे रैंक के साथ उत्तीर्ण किया।

सीएचएस की कक्षा 11 की प्रवेश परीक्षा में संकल्प के कुल 75 विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त किया है। इस प्रतिष्ठित परीक्षा में मोनिका जायसवाल ने दूसरा स्थान प्राप्त करके संस्था का नाम रोशन किया। इसके अतिरिक्त मनीष उपाध्याय ने चौथा स्थान, अर्पित पटेल ने सातवाँ स्थान, इशिता रस्तोगी ने नौवाँ स्थान एवं मोनिका यादव ने दसवाँ स्थान प्राप्त कर संस्था को गौरवान्वित किया। इस परीक्षा में कुल पाँच विद्यार्थियों ने टॉप-टेन में अपना नाम दर्ज कराया। इसके अतिरिक्त सुमित प्रसाद, अनुभव कुमार, दीपक गोस्वामी, आदर्श जायसवाल, कृतिका कुमारी, रोहिणी पाण्डेय ने अच्छे रैंक के साथ इस परीक्षा  उत्तीर्ण किया।

सीएचएस की कक्षा 6 की प्रवेश परीक्षा में संकल्प के कुल 31 विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त हुई है। संस्था की छात्रा महक ने सातवाँ स्थान, आशीष सिंह ने आठवाँ स्थान, प्रियांशु चन्द्रा ने नौवाँ स्थान प्राप्त कर टॉप-टेन में अपना नाम दर्ज कराया। इसके अतिरिक्त अशी पाण्डेय, गौरव दूबे, निर्मला सिंह, रमन कुमार, आस्था गोस्वामी ने इस परीक्षा में अच्छे रैंक के साथ उत्तीर्ण किया।

संकल्प ट्यूटोरियल्स के प्रबन्ध निदेशक अशोक चौरसिया ने बताया कि संस्था ने इस वर्ष सीएचएस की प्रवेश परीक्षा में पिछले वर्ष की तुलना में श्रेष्ठ परिणाम दिया है। सफल विद्यार्थियों ने इस सफलता का श्रेय संस्था के उच्च गुणवत्तायुक्त कोर्स मेटेरियल्स, क्वेश्चन बैंक तथा अनुभवी शिक्षकों को दिया है। संस्था के प्रबन्ध निदेशक ने छात्र-छात्राओं को  इस शानदार सफलता के लिए बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा कि संस्था की यह आशातीत सफलता शिक्षकों और विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत का परिणाम है। इन सभी छात्र-छात्राओं ने संस्था का नाम गौरवान्वित किया है। संस्था के प्रबन्ध निदेशक ने टॉपर्स विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए विद्यार्थियों को मिष्ठान भी खिलाया। उन्होंने सीएचएस की प्रवेश परीक्षा के टॉप-टेनमें रैंक लाने वाल्¨ संकल्प ट्यूटोरियल्स के सभी विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8111


सबरंग