MENU

अपना दल अपनायेंगे अमीर चंद पटेल



 09/Apr/21

वाराणसी के रियल एस्टेट कारोबारी और पूर्व सांसद प्रत्याशी अमीर चंद पटेल ने क्लाउन टाइम्स से एक अनौपचारिक बातचीत में बताया कि 2020 में शुरू कोरोना काल से लेकर अब तक रियल एस्टेट कारोबारी उभर नहीं पाए है। सरकार द्वारा कुछ आश्चर्यजनक कदम उठाने पर ही इस कारोबार को मजबूती मिल सकती है अन्यथा इस वर्ष भी इस सेक्टर में मंदी ही देखने को मिलेगी।

जिला पंचायत चुनाव में उनकी भागेदारी के प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बताया कि उनकी बहू काशी विद्यापीठ, सेक्टर 4 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही हैं और उनकी पूरी उम्मीद है कि वर्तमान माहौल में उनकी बहू ये चुनाव अवश्य जीतेंगी।

वर्तमान योगी एवं मोदी सरकार की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार अपना काम पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से कर रही है। स्मार्ट सिटी बनारस में बदलाव साफ दिखाई दे रहा है। लोग नियम व कानून का पालन करने लगे है। सड़कों एवं ट्रैफिक व्यवस्था का विकास हुआ है एवं लोगों में जागरूकता बढ़ी है। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि अभी वे किसी भी राजनैतिक पार्टी से जुड़े नहीं है किन्तु वे अपना दल से जुड़ने की ख़्वाहिश रखते हैं, व मौका मिला तो आगामी विधान सभा का चुनाव अपना दल के प्रत्याशी के रूप में लड़ेंगे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7653


सबरंग