MENU

जे. आर. एस. ट्यूटोरियल्‍स के छात्रों ने जेईई मेन में अपना परचम लहराया  



 14/Sep/20

अखिल भारतीय परीक्षा में जे. आर. एस. ट्यूटोरियल्‍स्‍ के छात्रों ने शानदार सफलता अर्जित की है। संस्‍था के 207 छात्रों ने 30,000 के अन्‍दर तथा 90 छात्रों ने 21,000 के अन्‍दर रैंक प्राप्‍त किया है। संस्‍था के 589 छात्रों ने सफलता प्राप्‍ता किया। सफल छात्रों में अर्पित कुमार राय 603 रैंक, उत्‍कर्ष राय 682 रैंक, शिवराम पाठक 1022 रैंक, शुभम पाठक 1278 रैंक, हर्षित कुमार तिवारी 1401 रैंक, सार्थक 1502 रैंक, आनन्‍द कुमार 1524 रैंक, सक्षम कुमार सिंह 2036 रैंक, प्रतीक मिश्रा 2085 रैंक और आदित्‍य कुमार 2318 रैंक की सफलता विशेष रुप से उल्‍लेखनीय है। इस सफल छात्रों में अर्पित कुमार राय, उत्‍कर्ष राय, आनन्‍द कुमार जे.आर.एस. फाउण्‍डेशन कोर्स के छात्र है जिन्‍होंने अच्‍छा रैंक प्राप्‍त किया है।

जे.आ.एस. ट्यूटोरियल्‍स्‍ इंजिनीयरिंग एवं मेडिकल की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए पूर्वांचल की एक मात्र मात्र ऐसी संस्‍था है जो सफलता का पर्याय बन चुकी है। प्रतिवर्ष यहॉं से अनेकों छात्र अच्‍छे रैंकों के साथ सफलता अर्जित करते रहे हैं।

संस्‍था के निदेशक ए.के.झा ने बताया कि जे.आर.एस. ट्यूटोरियल्‍स पूरी तरह से समर्पित अनुभवी शिक्षकों द्वारा संचालित एक संस्‍था है जो दिखावे की जगह परिणाम में विश्‍वास रखती है। संस्‍था में पाठ्यक्रम की तैयारी इस ढंग से करायी जाती है जिससे छात्रों को व्‍यापक आधार मिलता है और उनमें और अधिक जानने हेतु उत्‍सुकता जागृत होती है। अपने अनुभवी अध्‍यापकों की सहायता से वे अपने उत्‍सुकता को सही ढंग से शान्‍त कर लेते है जिससे उनमें आत्‍मविश्‍वास बढ़ता है और वे अपनी परीक्षाओं में अच्‍छा प्रदर्शन कर पाते है। इस विशेषता के कारण ही जे.आर.एस.ट्यूटोरियल्‍स के छात्र प्रतिवर्ष बोर्ड के साथ-साथ इंजीनियरिंग एवं मंडिकल की प्रवेश परीक्षाओं में विशिष्‍ट सफलता प्राप्‍त करते है।  


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



Ad Area

सबरंग