MENU

करोना के भयावह रूप के लिए भाजपा है जिम्‍मेदार: शाबिर इलाही



 23/Apr/21

करोना काल की दूसरी लहर के कारण पूरे देश में हाहाकार मचा है स्थिति इतनी भव्‍यावह है कि जरा सा बूखार और गले में खरखराहट जान लेने को उतारु है लेकिन सरकारी अमला हाथ पे हाथ धरे बैठा है आम इंसान सरकार के लिए एक वोट भर है अस्‍पतालों में मरीजों की इतनी भीड़ है कि बिस्‍तर तो छोडिये जमीन भी अंटी पड़ी है ऑंक्‍सीजन की इतनी किल्‍लत है कि अब लोग ऑंक्‍सीजन सिलैंडर लूटने पर उतारु हो गये है ताकि उनके परिजनों की जान बच सकें। कोविड के चलते इस घमासान के बारे में क्‍लाउन टाइम्‍स ने पूर्व में राजनीति से दो-दो हाथ करने के साथ ही दालमण्‍डी के जाने माने कारोबारी शाबिर इलाही से खास बात चीत की।

शाबिर इलाही ने अपने राजनीतिक सफर के बारे में बताया कि वर्ष 2012 में विधायकी व मैयर का चुनाव लड़ चुके है किसी पार्टी में उनका कोई रुझान नहीं वर्तमान में राजनीतिक सफर से दूरी बनाये हुए कारोबार पर ध्‍यान केन्द्रित किये हुए हैं, रही बात कोरोना काल की भयावह स्थित में सरकार के बारे में टिप्‍णी करने की तो ऐसा करने से हमेशा भय बना रहता है कि कुछ भी बोलने पर सरकार गैंग्‍स्‍टर लगा जेल भेज देगी।

करोना के बारे में जज्‍बाती होते हुए उन्‍होंने कहा जब पाप ज्‍यादा बढ़ जाता है तो कोई न कोई आपदा अवश्‍य आती है कोरोना के बढ़ते भयावह रूप के लिए भाजपा सरकार को जिम्‍मेदार ठहराते हुए उन्‍होंने कहा बंगाल के चुनाव में दिल्‍ली, महाराष्‍ट्र, हरियाणा,पंजाब के लोगों को चुनाव प्रचार के लिए बुलाने के कारण यह भयावह स्थिती उत्‍पन हुई है। चुनाव को ऐसे वक्‍त में टाला जा सकता था लेकिन सरकार को लोगों की जान प्‍यारी नहीं बल्‍की सत्‍ता प्‍यारी है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8467


सबरंग