MENU

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण के लिए किया बुद्धि, शुद्धि-हवन



 25/Sep/20

सुभासपा के मुख्यवक्ता प्रदेश उपाध्यक्ष शशिप्रताप ने शास्त्री घाट वाराणसी पर बुद्धि शुद्धि-हवन पूजन किया गया।

उन्‍होंने ने बताया कि जिस तरह फ़िल्म इन्डस्ट्री में ड्रग्स का खेल हो रहा उसको लेकर आज बुद्धि-शुद्धि हवन किया गया भगवान फ़िल्म जगत से जुड़े लोगों को बुद्धि दे, ड्रग्स एक नशा है जो नाश की जननी है वूलीवुड के कलाकारो से जनता बहुत कुछ सीखती, उनका अपना आइडियल मानती जिसका युवा पीढ़ी अपना आइडियल मानता उन पर लग रहे आरोप से फ़िल्म जगत की हो रही थू थू से युवा पर असर पड़ेगा,

युवा पीढ़ी हीरो हीरोइनों को अपना आइडियल मानता, उनका संस्कार नशे का होना गलत है ऐसे लोगो की बुद्धि शुद्धिकरण के लिये यह हवन किया गया

पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने कहा कि पार्टी हमेशा से ही नशे के खिलाफ प्रदर्शन और आंदोलन करती रही है। अब बॉलीवुड में इस बड़े खुलासे के बाद से ही देश में सिनेमा की छवि खराब हो रही है। ऐसे में नशे का कारोबार करने और सेवन करने वालों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करने की जरूरत है ताकि उनको फालो करने वाले युवाओं पर बुरा प्रभाव न पड़े। इस दौरान काफी कार्यकर्ता जुटे तो धरना प्रदर्शन के दौरान अभिनेता और अभिनेत्रियों के नाम के साथ ही उनकी तस्‍वीरों को आग के हवाले करने के साथ ही उनके खिलाफ कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की।

 

केंद्र और राज्य सरकार को बुद्धि-आये

सरकार प्रति वर्ष 02 करोड़ युवाओं को रोजगार देने के बजाय उल्टा ही 4 करोड़ प्रति वर्ष लोगो को बेरोजगार बना रही है।

लॉकडाउन में आये सभी श्रमिको को सरकार ने धोखा दिया, फिर से सभी श्रमिक यूपी से अन्य प्रांतों में जाने को मजबूर हुए, गांव में ही रोजगार देने का वादा झूठ, वादा किया जिसमें सरकार फेल हो रही है।

किसानों का न ही कर्ज माफ हुआ, ना ही बीज खाद बिजली ही सस्ती हुई, किसान कभी सूखे की मार, कभी बाढ़ से बर्बादी फिर भी कोई राहत नही मिली किसान को।

 

 

किसानों की बिजली माफ होनी चाहिये

जो किसान अपना पेट काट कर, 135 करोड़ जनता की पेट भरता है, उसपे केंद्र सरकार की ओर से उपेक्षा और प्रतिवंध लगाना न्याय उचित नहीं है इसका विरोध होता रहेगा।

जमाखोरों के चलते फिर से प्याज 50 रुपये किलो हो गया है, आलू 35 रुपये किलो लहसुन 200 रुपये किलो तमाम सब्जियो महंगी हो रही है।

इस कार्यक्रम का संचालन,प्रमुख महासचिव युवा मंच जागेश्वर राजभर ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष रमेश राजभर, जिलाध्यक्ष गणेश चौहान, प्रदेश के नेता बिनोद सिंह टी टी, चंदन विश्वकर्मा, राजेन्द्र पटेल, रवि सिंह पटेल, राजू मौर्या, दसरथ राजभर, लालबहादुर, पूजा सोनकर, हंसा राजभर, गोपाल, हिर्दय राज , अंकित राजभर मनीष राजभर, छपन राजभर, सिद्धार्थ राजभर, आदि रहें।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



Ad Area

सबरंग