MENU

वूमेन्स स्पिरिट क्रिएशन सोसाइटी एवम एस आर फाउंडेशन ने कराया फाइनल ऑडिशन



 27/Sep/20

वूमेन्स स्पिरिट क्रिएशन सोसाइटी एवम एस आर फाउंडेशन एवम एस आर (इवेंट प्लानर) की तरफ से यूथ और महिलाओं को फैशन वर्ल्ड से रिलेटेड उनके टैलेंट योग्यता को दिखाने के लिए 27 सितंबर रविवार को वाराणसी के होटल त्रिदेव विशेश्वरगंज में दूसरा फाइनल ऑडिशन करवाया गया, जिसमें कई लड़कियां और महिलाएं भाग ली। इस ऑडिशन में टैलेंट के आधार पर लवली फेस ऑफ ईयर 2020 की प्रतियोगिता के लिए महिलाओं और लड़कियों को शो के फिनाले के लिए चुना गया साथ सभी महिलाओं को कोविड के लिए जागरूक करते हुए वूमेन्स स्पिरिट क्रिएशन की अध्यक्ष श्रीमती सोनी जायसवाल द्वारा कॉविड के बचाव के लिए जागरूक कर उपाय भी बताए गए और महिलाओं के अंदर आत्मविश्वास जागृत किया गया की वे कोविड का मुकाबला डर कर नहीं बल्कि अपने आत्मविश्वास को बड़ा कर और कुछ जरूरी प्रिकॉशन लेकर जीता जा सकता है।

इस फैशन शो ऑडिशन के दूसरे राउंड में ज्यूरी मेम्बर्स जज की भूमिका में सोनिया डीडवानिया फैशन डिज़ाइनर, मिसेज शुभांगी जैन विनर जलवा फैशन शो, मिस वर्तिका सिंह विनर जलवा फैशन शो एवम रीपोर्टर क्लाउन टाइम्स, प्रथम जायसवाल मॉडल एंड कोरियोग्राफर, मिस उन्नति जायसवाल ब्रांड एंबेसडर ऑफ शो, मिसेज रेखा गुप्ता ब्रांड एंबेसडर ऑफ शो, नागेश पांडेय शो ऑर्गनाइजर, मिसेज सोनी जायसवाल शो ऑर्गनाइजर रही। सोनी जायसवाल ने बताया शो का फिनाले नवंबर दिसंबर में कराया जाएगा और फाइनल ऑडिशन के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री द्वारा भी प्रतिभागी महिलाओं को चुना जाएगा, क्योंकि कुछ महिलाएं और युवा लड़किया कोरॉना और जरूरी परेशानी के कारण नहीं आ पाई है तो उनके लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलेगी। इस शो की सबसे खास बात सभी प्रतिभागियों को कॉटन से बने मास्क विरण कर रैंप वॉक कराया गया। बच्चों में आत्म विश्वास की कमी हो चुकी है उनको लगता है कि उनकी जिंदगी कोरोना के कारण एक कमरे में सिमट सी गई है, इसके लिए उन्हें प्रेणना देने और जीवन को सामान्य रूप से जीने के लिए और महिलाओं लड़कियों को आत्मनिर्भर बनाने, अपने सपनों को सच करने के लिए फैशन शो का ऑडिशन कराया गया, ताकि जो बच्चे फैशन वर्ल्ड में जाकर अपने हुनर फैशन डिजाइन और मॉडलिंग एवम टैलेंट को दिखाने के लिए एक छोटा सा प्लेटफॉर्म देकर एक बड़े प्लेटफॉर्म पर ले जाने तक प्रयास किया जाएगा। जहां बच्चे प्रतिभागी अपनी पहचान और आत्मनिर्भर बना सकते हैं। कार्यक्रम का संचालन अनुपमा जायसवाल और नागेश पंडित ने किया |

धन्यवाद् ज्ञापन सोनी जायसवाल अध्यक्ष वूमेन्स स्पिरिट क्रिएशन सोसाइटी एवम नागेश पंडित राष्ट्रीय अध्यक्ष एस आर( इवेंट प्लानर) एवम फाउंडेशन ने दिया।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



Ad Area

सबरंग