MENU

वैवाहिक वर्षगाँठ के मौके पर पूर्व मंत्री अजय राय की धर्मपत्नी श्रीमती रीना राय ने किया रक्तदान



 10/May/21

ब्लड बैंकों में लगातार ब्लड की किल्लत हो रही है महामारी के वजह से रक्तदान में काफी गिरावट आई है।कांग्रेसजन द्वारा लगातार ब्लड बैंकों में रक्तदान का कार्यक्रम चल रहा है।आज दिनांक 8 मई को पूर्व मंत्री श्री अजय राय व उनकी धर्मपत्नी श्रीमती रीना राय का वैवाहिक वर्षगाँठ है।इस मौके पर उनकी पत्नी रीना राय ने रक्तदान कर अपना वैवाहिक वर्षगाँठ मनायी।

अभी विगत कुछ दिन पूर्व में ही पूर्व मंत्री अजय राय कांग्रेसजन सँग रक्तदान किये थे।

पूर्व मंत्री अजय राय की धर्मपत्नी श्रीमती रीना राय ने कहा की मैं अपने 24वे वैवाहिक वर्षगाँठ पर रक्तदान कर रही हूं। यह दौर में एक दूसरे के काम आना, मददगार बनना ही सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। जैसा की काशी में ब्लड बैंकों में ब्लड की कमी है। ऐसे में हमने रक्तदान किया और इस समय लोग आगे आकर एक-दूसरे की मदद करना चाहिए व बाबा विश्वनाथ व माँ अन्नपूर्णा से प्रार्थना करती हूं की जल्द से जल्द जनजीवन सामान्य रूप से हो जाये प्रभु कोरोना से निजात दिलाये व हमलोग मानवता,एकता भाईचारे के साथ एक-दूसरे के सुख-दुःख में खड़े रहे एक दूसरे का मनोबल बढ़ाते रहे। क्योंकि मनोबल मजबूत रहेगा तो निश्चित इम्युनिटी पवार मजबूत रहेगा।

अजय राय ने कहा की आज मेरी 24वी वैवाहिक वर्षगाँठ है इस अवसर आज मेरी धर्मपत्नी ने रक्तदान कर वर्षगाँठ मनाया। पूर्व में हम लोग 2 चरणों मे रक्तदान किये थे। जिसमे मेरे सँग मेरे बड़े सुपुत्र शांतनु राय ने भी रक्तदान किया था। यह परिस्थिति विकट है लेकिन हम सबको मिलकर इस परिस्थिति में सँघर्ष करना है।आगे बढ़ना है।

उक्त मौके पर अजय राय, श्रीमती रीना राय, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, अमित पाठक, चंचल शर्मा, आशीष सिंह, आयुष सिंह आदि लोग उपस्थिति रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9851


सबरंग