MENU

नागेश्‍वर सिंह की जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस है प्रतिबद्ध: अजय राय



 19/Nov/20

यूपी में एमएलसी चुनाव से पहले वाराणसी में कांग्रेस दो खेमें में दिखाई दे रही है। कांग्रेस के संजीव सिंह के बाद गुरुवार को पार्टी के ही नागेश्वर सिंह ने नामांकन दाखिल कर विवाद खड़ा कर दिया। नागेश्वर सिंह के साथ कांग्रेस के कद्दावर नेता पूर्व विधायक अजय रायए जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेलए महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे भी साथ नजर आए।

वाराणसी के सुधाकर मार्ग खजुरी स्थित शक्ति अपार्टमेंट में केंद्रीय कार्यालय के उद्घाटन के उपरांत पूर्व विधायक मंत्री अजय राय ने अपने संबोधन के वक्‍तव्‍य में कहा कि वाराणसी खंड निर्वाचन के कांग्रेस समर्थित स्‍नातक प्रत्‍याशी नागेश्‍वर सिंह सामाजिक व्‍यवस्‍थाओं की प्रकाष्‍ठा है। नागेश्‍वर सिंह की एकमात्र ऐसे स्‍नातक के प्रत्‍याशी हैं जो स्‍नातक क्षेत्रों में पनप रही लचर व्‍यवस्‍थाओं को ईमानदारी और निष्‍ठा से दूर कर सकते हैं।

नागेश्‍वर सिंह ने पूर्व स्‍नातक चुनाव में अच्‍छा खासा वोट हासिल किया था।

कार्यक्रम के दौरान साफ लहजों में कहा कि जब तक जीत सुनिश्चित नहीं हो जाती तब तक कांग्रेस पार्टी के एक-एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता चुनावी मैदान में मजबूती के साथ खड़ा रहेंगे।

कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि प्रदेश अध्‍यक्ष सेवादल के प्रमोद पांडेय व विशिष्‍ट अतिथि सतीश चौबे,कार्यक्रम का संचालन जिला अध्‍यक्ष राजेश्‍वर सिंह पटेल व महानगर अध्‍यक्ष राघवेंद्र चौबे ने किया तथा धन्‍यवाद ज्ञापन प्रत्‍याशी नागेश्‍वर सिंह व चुनाव प्रभारी शैलेंद्र किशोर पांडेय मधुकर ने किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



Ad Area

सबरंग