MENU

लालपुर मस्जिद के पास गोली मार कर युवक की हत्‍या



 21/Nov/20

शहर में इन दिनों वारदात की गतिविधियों पर लगाम नहीं कस पा रही है। वारदातों की लंबी लंबी होती कडियों के बीच शनिवार की सुबह एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। लालपुर-पांडेयपुर थानाक्षेत्र स्थित लालपुर मस्जीद के पास बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद मौके पर स्थनीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची थानो की पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी।

मिली जानकारी के अनुसार लालपुर के पड़ोस में रहने वाले जुगनू ने पुरानी रजिश में शनिवार की सुबह 11 बजे के करीब शाहिद इकबाल को गोली मार दी। जिससे शाहिद इकबाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद जुगनू मौके से फरार हो गया।

पु‍लिस के अनुसार शाहिद इक़बाल को लालपुर मस्जिद के पास घर में करीब से गोली मार दी गई। गोली काफी करीब से मारने की वजह से शाहिद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश परिजनों की ओर से बताई जा रही है। वहीं गोली मार कर हत्‍या करने की जानकारी होने के बाद एसएसपी अमित पाठक और एसपी सिटी सहित क्राइम ब्रांच टीम और समेत कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों से बातचीत करने के साथ ही हत्‍यारे को पकड़ने की रणनीति बनाते हुए आने जाने वाले रास्‍तों पर सघन जांच का आदेश दिया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



Ad Area

सबरंग