MENU

इनामी किट्टू की रंगदारी लिस्ट में बनारस के 11 कारोबारी



 28/Nov/20

बनारस में जरायम की दुनियां में बहुत कम समय में आतंक का पर्याय बने 50 हजार के इनामी रौशन गुप्ता उर्फ किट्टू जिसे पुलिस से हुई मुठभेड़ में मौत के घाट उतार दिया गया। भले ही किट्टू की मौत के बाद उसकी रंगदारी से परेशान व्यापारियों ने राहत की सांस ली है।

किट्टू की मौत के बाद उसके बैग से बरामद डायरी के पन्ने में रंगदारी लिस्ट में 6 सर्राफा कारोबारियों, 1 साड़ी व्यापारी, 1 चिकित्सक, 2 व्यापारी नेताओं सहित 1 वाहन शोरूम मालिक का नाम शामिल है।

क्लाउन टाइम्स ने किट्टू की लिस्ट में शामिल व्यापारी नेता अजीत सिंह बग्गा से 1 लाख की वसूली का उल्लेख था, जिसे उन्होंने दो टूक शब्दों में इसे सिरे से खारिज करते हुए सफाई दिया कि लिस्ट में जो मोबाइल नंबर है वह पीएनयू क्लब के बलबीर सिंह बग्गा का है। व्यापारी नेता बग्गा ने सीधे बलबीर बग्गा को फोन लगाया जिन्होंने अपने साथ हुई किसी वसूली से इनकार किया।

क्लाउन टाइम्स ने किट्टू की डायरी में शामिल सर्राफा कारोबारी राजीव अग्रवाल से ₹ 10 लाख की वसूली के बारे में उन्हें फोन लगाया तो उन्होंने ने भी किसी वसूली से इनकार किया और कहा कि उन्हीं के नाम के एक और सर्राफा कारोबारी हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आतंक का पर्याय बने किट्टू को शहर बनारस के चुनिंदा व्यापारियों और डाक्टरों से कुल मिलकर 49 लाख और 2 इनोवा कार की वसूली का लक्ष्य था। वाराणसी पुलिस के इनकाउंटर के बाद अब वाराणसी पुलिस किट्टू के रंगदारी की लिस्ट में शामिल सभी व्यापारियों और चिकित्सकों से बातचीत करके उन्हें भयमुक्त होनें का भरोसा देगी।

इस बारे में एसएसपी अमित पाठक ने मीडिया को बताया कि किट्टू की डायरी के पन्ने की रंगदारी लिस्ट में शामिल किसी ने भी पुलिस से शिकायत नहीं की है।

कुल मिलाकर आतंक का पर्याय बने कुख्यात अपराधी किट्टू को मौत के घाट उतारने वाले पुलिस के जवानों को उसके मौत के बाद, उसके आतंक से भयभीत व्यापारियों ने बनारस पुलिस को दिल से शुक्रिया जरूर किया होगा।

 

 

किट्टू की डायरी में शामिल नाम:-

1:- बनारस स्वर्ण कला केंद्र  20 लाख,

2:- चेतमणि ज्वेलर्स 5 लाख

3:- अन्नपूर्णा ज्वेलर्स ठठेरी बाजार 5 लाख,

4:- कन्हैया अलंकर मंदिर बुलानाला 3 लाख,

5:- गुड्डू मुरमुर दालमंडी 1 लाख

6:- राजेंद्र टोयोटा मालिक 2 इनोवा लेना है,

7:- डॉ. राजेंद्र पाठक अर्दली बाजार 10 लाख,

8:- राजीव अग्रवाल ठठेरी बाजार सोने की दुकान 10 लाख,

9:- अइन अलंकार चेतगंज 5 लाख

10:- सुमंगल साड़ी 7 लाख

11:- अजीत बग्गा, 8299740362, 1 लाख

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



सबरंग