MENU

वाराणसी निर्वाचन खण्ड से एमएलसी प्रत्याशी डॉ. गोपाल सिंह को प्रथम वरीयता का मत देकर विजयी बनाएं : डॉ. गया सिंह



 29/Nov/20

माननीय महानुभाव आज मैं समस्त अधिवक्तागणों, चिकित्सकों, शिक्षकों, पत्रकार मित्रों, गैर शैक्षणिक कर्मचारियों, शिक्षामित्रों, अनुदेशकों, प्रेरकों, आंगनबाड़ी कर्मियों, सफाई कर्मियों, ग्राम रोजगार सेवकों एवं वाराणसी परिक्षेत्र के अपने प्रिय साथियों समस्त छात्रों, नौजवानों, समस्त प्रबुद्ध वर्ग से संबंधित स्नातक मतदाताओं से विनम्र अपील करता हूं कि क्रमांक 9 (नौ) पर अंकित डॉ. गोपाल सिंह के नाम के आगे एक लिखकर भारी मतों से विजयी बनाएं।
प्रियजनों ! मैं अच्छी तरह जानता हूं कि स्नातक एमएलसी का चुनाव बगैर पार्टियों या प्रांतीय या राष्ट्रीय नेताओं के हस्तक्षेप से संपादित होना चाहिए। निश्चित रूप से पहले भी ऐसा होता रहा है। इसका मुख्य कारण यही है कि विधान परिषद में स्वतंत्र रूप से चुने जाने पर स्नातक एमएलसी स्नातकों की जन समस्याओं को मुखर ढंग से बगैर किसी जोर-जबर्दस्ती के रख सके जिसका उचित समाधान किया जा सके। निश्चित ही किसी पार्टी द्वारा समर्थित एमएलसी पार्टी की नीतियों एवं दबाव का शिकार हो जाता है। इसलिए ऐसी अवस्था में स्नातक एमएलसी की जुबान कमजोर हो जाती है। पार्टी - दबाव में ऐसा चुना गया एमएलसी स्नातकों के लिए किसी काम का नहीं रहा जाता है। ऐसा एमएलसी समस्त सुविधाओं का भोग तो करता है, लेकिन जिन स्नातकों के बल पर वह निर्वाचित होता है उसके दु:ख दर्द में कोई सहभागीता नहीं कर पाता। वह पार्टियों के एजेंडे को ही मात्र पूरा करता है, स्नातकों के दु:ख दर्द पर कोई ध्यान नहीं देता।


मित्रों ! डॉ. गोपाल सिंह केवल संत किनाराम पीजी कॉलेज के मात्र प्राचार्य ही नहीं है, वह एक कर्मठ, ईमानदार, समर्पित, विवेकशील, आत्मानुशासित योद्धा भी हैं। यह जानने के बाद ही मैं आपसे सादर अनुरोध करता हूं कि डॉ. गोपाल सिंह को क्रमांक 9 (नौ) पर अंकित उनके नाम के आगे 1 लिखकर भारी मतों से विजयी बनावें।


निश्चित ही मुझे आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है कि आप मेरे निवेदन को स्वीकार करेंगे।

आपका ही डॉ. गया सिंह
संस्थापक प्रबंधक संत किनाराम पीजी कॉलेज/ महिला पीजी कॉलेज एवं पब्लिक स्कूल


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



सबरंग