MENU

कोरोना काल ने वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता विनोद शंकर उपाध्‍याय के इकलौते पुत्र को निगल लिया



 12/Jun/21

कोरोना के कहर ने हजारों लोगों को मौत के घाट उतार दिया। किसी की अकाल मौत काफी वेदना दायी थी, जो परिजनों के लिए असहनीय है।

पिछले दिनों प्रधान मंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के अन्‍यान्‍य शैक्षणिक व सामाजिक संस्‍थाओं से जुड़े तथा क्‍लाउन टाइम्‍स के कानूनी सलाहकार वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता विनोद शंकर उपाध्‍याय के अत्‍यंत प्रतिभाशाली इकलौते पुत्र कपीश उपाध्‍याय पिछले दिनों कोरोना संक्रमण के कारण 19 दिनों तक जिंदगी और मौत से संघर्ष करते हुए अंतत: मुम्‍बई के सैफायर हॉस्पिटल, ठाणे में 30 अप्रैल को असमय ही कालकवलित हो गये । कपीश अपने पीछे माता-पिता, पत्‍नी व पॉच साल की अबोध बच्‍ची को छोड़कर सदा के लिए छोड़ गये हैं।

बताते चलें कि कपीश उपाध्‍याय मुंबई में सुप्रसिद्ध ऐसेंचर कंपनी के सहायक प्रबंधक पद पर कार्यरत थे। वे अपने सरल-निश्‍छल व मधुर सहयोग-परायण और सकारात्‍मक मृदुभाषी व्‍यवहार के कारण सर्वप्रिय एवं प्रेरणास्‍पद थे। जिनके असमायिक निधिन से उनके चाहने वाले लोगों में शोक की लहर दौड़ गयी।

क्‍लाउन परिवार उनके प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है और ईश्‍वर से उनके परिवार को सहनशक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5251


सबरंग