MENU

डीएम कौशलराज शर्मा ने बृद्ध अमरावती देवी को एनजीओ से प्राप्त  एक लाख का चेक प्रदान किया



 08/Jan/21

वाराणसी न्यू कालोनी ककरमत्ता के एनजीओ गरीब सहायकद्ध की अध्यक्ष रोशनी कुशल जायसवाल की पहल पर संस्था के अन्य सदस्यों द्वारा उपलब्ध कराये गये एक लाख रुपये की सहायतार्थ राशि का चेक डीएम ने असहाय बूढ़ी मां को दिया। चेक देनें के पश्चात् जिलाधिकारी ने कहा कि वाराणसी में लोगों की मदद करने वाली संस्थाओं के साथ. साथ निजी तौर पर भी लोगों में गरीबों की मदद करने का बहुत जज़्बा है। कोरोना काल में इस संवेदनापूर्ण शहर के लोगों ने इसे सहृदयता से करके दिखाया। 
उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों को भी इस तरह के निर्देश दिए गए हैं कि इस ठंड के मौसम की मार से लागों को बचाने में तत्पर रहें और आवश्यक कार्यवाही करेंए साथ ही अन्य प्राकृतिक आपदा व वर्तमान में कोरोना महामारी का संकट आदि का सामना करने में भी अपनी अहम भूमिका निभायें। 
बताते चलें कि पाण्डेयपुर की रहने वाली इस वृद्ध महिला के पुत्र महेन्द्र वर्मा को कानूनी सहायता की बाबत भी मदद की गयी हैए जो विगत चार साल से नेपाल की जेल में कैद हैए उसे एक सड़क दुर्घटना में आरोपी बनाकर जेल में डाला गया है।
जिलाधिकारी ने भी आवास विहीन वृद्ध महिला को अगले माह एक निरूशुल्क आवास दिलाने के लिए पीओ डूडा को आवश्यक कार्यवाही पूरी किये जाने का निर्देश दिया है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



सबरंग