MENU

चिकित्सक डॉ.अकबर अली की मौत पर महानगर कांग्रेस कमेटी ने अपर पुलिस आयुक्त को सौंपा पत्रक



 29/Jun/21

मैदागिन से गोदौलिया रोड पर सड़क निर्माण कार्य के दौरान वाराणसी के मशहूर चिकित्सक डॉ. अकबर अली की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गया।इसी विषय को संज्ञान में लेते हुए आज दिनांक 29 जून महानगर कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिमण्डल अपर पुलिस आयुक्त को सम्बोधित पत्रक उनके कार्यालय में सौपे।

प्रतिनिमण्डल का नेतृत्व कर रहे महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा की मैदागिन से गोदौलिया रोड पर सड़क निर्माण कार्य के दौरान लापरवाही के चलते वाराणसी के मशहूर चिकित्सक डॉ.अकबर अली जी का सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गया।डॉ. अकबर अली वाराणसी प्रबुद्ध जाने माने शख्सियत थे।और जिस मार्ग पर उनका मृत्यु हुआ।वह मार्ग शहर के प्रमुख मार्गों में से एक है।उसी मार्ग से बाबा विश्वनाथ जी के मंदिर का दर्शन व कारोबार सम्बंधित मंडियों में रास्ता जाता है।हम अपर पुलिस आयुक्त के कार्यालय पर एक मांग पत्र दिए है।तत्काल प्रभाव से दुर्घटना में मृत्यु में दोषित व्यक्तियों पर कार्यवाही हो व इस मार्ग को जल्द से जल्द दुरुस्त किया जाए।अन्यथा कांग्रेसजन जनहित में जनांदोलन के लिय बाध्य होंगे।

प्रतिनिमण्डल में महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे,फसाहत हुसैन बाबू,मनीष मोरोलिया,डॉ राजेश गुप्ता,सफक रिजवी,हसन मेहंदी कब्बन,पार्षद डॉ. अख्तर अली,चंचल शर्मा, किशन यादव,अश्वनी यादव आदी लोग उपस्थिति रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1695


सबरंग