MENU

डॉ.अकबर अली की मौत पर सपा महानगर अध्यक्ष पहुँचे उनके आवास



 03/Jul/21

विगत दिनों वाराणसी के जाने माने डॉक्टर अकबर अली की सड़क दुर्घटना में हुई मौत पर उनके दालमंडी स्तिथ आवास पर समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा पहुँचे व उनके पुत्र अहमद बेलाल से वार्ता की और परिवार को इस कठिन वक्त में दुख सहने की शक्ती देने की प्रार्थना की।

विष्णु शर्मा ने कहा कि मुझे अकबर अली जी के असामयिक मृत्यु की सूचना से अत्यंत कष्ट पहुंचा। अकबर अली ने पूर्वांचल हज सेवा समिति के महासचिव और एक समर्पित चिकित्सक के बतौर जो सामाजिक भूमिका निभाई उसे हमेशा याद रखा जाएगा।

श्री शर्मा ने कहा कि यह नगर निगम की लापरवाही का मामला है, आज जो भी स्मार्ट सिटी का आर्किटेक्ट है ये उसके लापरवाही का मामला है मानना होगा, अगर मृतक परिवार को सरकारी लाभ नही दिया जाता, अकबर अली के मृत्यु को ऐसे नही जानें देंगे, हम न्याय के लिए लड़ेंगे,अगर ऐसे ही व्यवस्था रही तो ना जाने कितने लोगों का क्या नुकसान होगा हमारी जनता का, श्री शर्मा ने जल्द ही नगर आयुक्त से वार्ता करने की बात कही।

जैसा कि परिवार वालों ने भी उनकी मौत का जिम्मेदार प्रशासन की लापरवाही बताई थी, क्योंकि सड़क निर्माण के वक्त उस क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था के कोई इंतजाम नहीं थे, जिससे यह हादसा हुआ।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4573


सबरंग