MENU

भाजपा विधायक द्वारा भगवान विश्वकर्मा को अपमानित किए जाने पर प्रधान मंत्री को दिया ज्ञापन



 28/Sep/21

भारतीय जनता पार्टी के विधायक द्वारा शिल्प देवता भगवान विश्वकर्मा के तैल चित्र पर प्रधान मंत्री का फोटो लगाकर पूजन अर्चन किए जाने के विरोध मे विश्वकर्मा समाज के लोगो ने भाजपा विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। विगत दिनो भारतीय जनता पार्टी के विधायक द्वारा विश्वकर्मा समाज के लोगो के अराध्य देवता भगवान विश्वकर्मा अपमानित करने के संदर्भ में आज अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के तत्वाधान में मंगलवार को प्रधानमंत्री को ज्ञापन पत्र जिलाधिकारी के माध्यम से सौंपा।

अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री को ज्ञापन के माध्यम से पत्र सौपते हुए बताया कि बिहार प्रदेश में मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा से बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के द्वारा विश्वकर्मा समाज के आराध्य शिल्प देवता भगवान विश्वकर्मा के मुखौटा प्रधानमंत्री का चेहरा लगाकर पूजन , अर्चन किया गया है । विधायक द्वारा भगवान विश्वकर्मा का ही नहीं पूरे देश व प्रदेश के विश्वकर्मा समाज का सार्वजनिक अपमान भाजपा के विधायक ने किया है । विश्वकर्मा समाज की भावनाओं को आहत करने के विरोध में अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा वाराणसी के जिला व महानगर विश्वकर्मा ब्रिगेड के संयुक्त तत्वाधान में विश्वकर्मा समाज ने लोगो ने आज विरोध प्रकट करने के साथ ज्ञापन प्रेषित किया गया ।

वाराणसी के समस्त विश्वकर्मा समाज के साथी एवं अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के पदाधिकारीगण कटु निन्दा करते हुए मांग है कि बिहार के भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर द्वारा भगवान विश्वकर्मा का अपमान किया गया है एवं समस्त विश्वकर्मा समाज की भावनायें आहत हुई है जिससे विश्वकर्मा समाज में भाजपा के प्रति जबरदस्त नाराजगी है । भाजपा विधायक या तो माफी मांगे या तत्काल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उनके विरूद्ध कार्यवाही करते हुए पार्टी से निष्काषन करें अन्यथा अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा जनपद वाराणसी में आन्दोलन के लिये बाध्य होगा ।

ज्ञापन सौंपने वालों में अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा( विश्वकर्मा),यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष अभिषेक विश्वकर्मा, यूथ ब्रिगेड जिला उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी संदीप शर्मा, कार्यवाहक महानगर अध्यक्ष संजू विश्वकर्मा, कन्हैया लाल विश्वकर्मा, दिनेश कुमार विश्वकर्मा, शिवबली विश्वकर्मा, संदीप विश्वकर्मा, सुशील शर्मा, अखिलेश विश्वकर्मा, सतीश विश्वकर्मा, एडवोकेट जितेन्द्र विश्वकर्मा, एडवोकेट आकाशदीप विश्वकर्मा, अनिल विश्वकर्मा, भरत विश्वकर्मा, गुरु प्रसाद विश्वकर्मा, राकेश विश्वकर्मा, राहुल विश्वकर्मा, सोनू लाल विश्वकर्मा, जगदीश विश्वकर्मा आदि लोग उपस्तिथ रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5123


सबरंग