MENU

वाराणसी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव, नेता जी का धूमधाम से 83वां जन्मदिन



 22/Nov/21

समाजवादी पार्टी के संरक्षक व यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव का 83वां जन्‍मदिन समाजवादी व्यापार सभा महानगर वाराणसी के में महानगर अध्यक्ष रवि जायसवाल के नेतृत्व में मनाया गया। प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्वांचल प्रभारी प्रदीप जायसवाल के मुख्य आतिथ्य में संगठन के साथियों तथा व्यापारियों ने चौक थाने के पहले नीचीबाग पर (डाक घर के सामने), समाजवादी पार्टी के संरक्षक, पूर्व मुख्यमंत्री, एवं पूर्व रक्षा मंत्री भारत सरकार, मुलायम सिंह यादव (नेताजी) का 83वां जन्मदिवस सुन्दर साज-सज्जा, समाजवादी संगीत तथा शुद्ध देशी घी का 83 किलो लड्डू आम जनता के साथ बाबा काशी विश्वनाथ जी के दर्शनार्थियों को बांटकर धूमधाम से मनाया।

सपाई कार्यकर्ताओं ने लड्डू को आस पास के क्षेत्रीय दुकानों में व्यापारियों के को मिठाई खिलाई। सभी ने नेताजी के जन्मदिन के अवसर पर बाबा काशी विश्वनाथ जी से प्रार्थना करते हुए कहा कि नेता जी सदैव स्वस्थ, निरोग, शतायु, दीर्घायु हो और प्रदेश की जनता की बेहतरी एवं प्रदेश का सर्वांगीण विकास के लिए अपने आशीर्वाद एवं अनुभव से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आगामी विधान सभा के चुनाव में पुनः मुख्यमंत्री बनावें।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष पारस नाथ जायसवाल, समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मुरलीधर जायसवाल, ईरशाद अहमद, वीरू गुप्ता, मीरा सेठ, महासचिव आशुतोष सेठ, सुबह ए बनारस क्लब के अध्यक्ष मुकेश जायसवाल, पार्षद प्रतिनिधि अवनीश यादव विक्की, पूर्व पार्षद प्रत्याशी गौरी शंकर जायसवाल, रवि यादव कल्लू, रवि शंकर यादव, विष्णु जायसवाल, नत्थू लाल सोनकर, सुरेश सेठ, पिंटू कसेरा, शिवम जायसवाल, सुमित जायसवाल, रोहित जायसवाल आदि उपस्थित थे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9585


सबरंग