MENU

मतदान के प्रति लोगों को जागरूक किए जाने पर भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप को-ऑर्डिनेटर ने दिया जोर



 30/Nov/21

वाराणसी में चल रहे स्वीप कार्यक्रमों की भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप को-ऑर्डिनेटर ने की सराहना

मतदान स्थलों के बाहर की चहारदीवारी पर मतदान करने की प्रक्रिया एवं उससे संबंधित जानकारी की वॉल राइटिंग अवश्य कराएं-आरके सिंह

भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप को-ऑर्डिनेटर आर0के0सिंह ने निर्धारित आयु सीमा के शत-प्रतिशत मतदाताओं को मतदाता सूची में सम्मिलित किए जाने का निर्देश देते हुए कहा कि इस संबंध मे बीएलओ से इस बात का प्रमाण पत्र प्राप्त किया जाए कि उनके क्षेत्र का कोई भी मतदाता मतदाता सूची में सम्मिलित होने से वंचित नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि अच्छा कार्य करने वालों को राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कृत भी किया जाएगा। उन्होंने वाराणसी में चल रहे स्वीप कार्यक्रमों की भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप को-ऑर्डिनेटर ने सराहना की।

भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप को-ऑर्डिनेटर आरके सिंह विकास भवन सभागार में स्वीप के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। उन्होंने मतदान के प्रति लोगों को जागरूक किए जाने पर विशेष जोर देते हुए कहा कि मतदान स्थलों के बाहर की चहारदीवारी पर मतदान करने की प्रक्रिया एवं उससे संबंधित जानकारी की वॉल राइटिंग अवश्य कराया जाए। मतदान के प्रति मतदाताओं को जागरूक किए जाने हेतु उन्होंने टेक्नोलॉजी का अधिक से अधिक उपयोग कर प्रचार प्रसार पर विशेष जोर दिया।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक गोयल सहित अन्य विभागीय अधिकारी एवं आईकॉन नीलू मिश्रा उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3399


सबरंग