MENU

छात्रा से दुराचार के मामले में सनबीम ग्रुप के चेयरमैन को पूछताछ के बाद छोड़ा



 01/Dec/21

प्रबंधक दिलीप सिंह को एसआईटी की टीम ने भेजा जेल

 

कचहरी परिसर में सनबीम ग्रुप के कर्मचारी को अधिवक्‍ताओं ने जमकर धोया

 

स्‍कूली छात्रा से दुराचार के मामले में सनबीम ग्रुप के उपर शिकंजा कसता जा रहा है। सनबीम लहरतारा शाखा में 26 नवम्बर को कक्षा 3 की छात्रा से हुए दुराचार के मामले में पुलिस कमिश्नर द्वारा बनायी गयी SIT ने बड़ी कार्रवाई की है। SIT ने पूछताछ के बाद प्रबंधक दिलीप सिंह को गिरफ्तार करते हुए कोर्ट में पेश किया और सम्बंधित धराओं में जेल भेज दिया है। वहीं सनबीम ग्रुप के चेयरमैन और अन्य लोगों को पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ दिया है। बता दें कि मंगलवार रात से ही एसआईटी ने सनबीम के चेयरमैन दीपक मधोक सहित 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी।

बुधवार को दोपहर 12 बजे के बाद सनबीम ग्रुप के प्रबंधक दिलीप सिंह को जांच में दोषी पाए जाने पर गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके कुछ ही देर बाद सनबीम ग्रुप के चेयरमैन और अन्य लोगों को पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया। ये सभी अभी भी पुलिस के जांच के घेरे में हैं। यह मामला 26 नवम्बर का है जब कक्षा 3 की छात्रा दुसरे फ्लोर पर वाशरूम गयी थी, जहां पहले से सफाई के लिए मौजूद स्वीपर अजय सिंह उर्फ़ सिंकू ने उसके साथ दुराचार किया और लड़की को किसी को कुछ भी बताने से मना करते हुए डराया था। लड़की जब घर पहुंची तो उसने अपनी मां को आपबीती सुनाई जिसके बाद पुलिस तक मामला पहुंचा और स्कूल के सीसीटीवी कैमरे की मदद से अजय सिंह उर्फ़ सिंकू को गिरफ्तार कर लिया गया था।

वहीं इस घटना के बाद कई राजनीतिक दलों सहित अभिभावकों ने विरोध करते हुए ग्रुप के चेयरमैन की इसमें चूक मानी थी साथ ही स्कूल की प्रिंसिपल से इस्तीफे की मांग की थी। वहीं मंगलवार को ही स्कूल में जांच करने पहुंची बाल संरक्षण आयोग की टीम ने कई सारी खामियां स्कूल प्रबंधन की गिनाई थी। इसके बाद से ही कार्रवाई किये जाने की संभावना बढ़ गयी थी।

इसके चलते आम जनमानस से लेकर अधिवक्‍ताओं में भी काफी रोष है जिसका ताजी तस्‍वीर सामने आई जिसमें सनबीम के कर्मचारी को कचहरी परिसर में अधिवक्ताओं ने जमकर पीटा। क्राइम ब्रांच के सिपाही ने किसी तरह बीच-बचाव कर उस कर्मचारी की जान बचाई।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8601


सबरंग