MENU

राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने मीडिया सेंटर का किया शुभारंभ



 08/Dec/21

विश्वनाथ धाम लोकार्पण कार्यक्रम को लेकर भाजपा ने बनाया मीडिया सेंटर

प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों विश्वनाथ धाम के लोकार्पण कार्यक्रम को लेकर देश दुनिया की मीडिया को सूचनाओ का आदान प्रदान करने की दृष्टि से नदेसर मिंट हाउस पर मीडिया सेंटर का शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने फीता काटकर किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने कहा कि 13 दिसम्बर से लेकर 12 जनवरी तक पुरे एक माह तक एक अद्भुत कार्य काशी की पवित्र धरती पर होने जा रहा है। विश्वनाथ धाम के लोकार्पण से लेकर तीस दिनो तक धाम के अंदर लगभग तीस कार्यक्रम होंगे। उन्होनें कहा कि इससे पूर्व 5 दिसंबर से स्वच्छता अभियान व 8 दिसम्बर से संकिर्तन, भजन एवं प्रभात फेरी के कार्यक्रम शुरु हो गये है।

राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने कहा कि विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के अवसर पर पुरे काशी में उत्सव का वातावरण होगा, 5 लाख घरो तक सम्पर्क कर दीप जलाने का आव्हान किया जाएगा। जब प्रधानमंत्री मोदी जी विश्वनाथ धाम में पूजा करेंगे तब 7 लाख घरो तक पुस्तिका एवं प्रसाद वितरण का कार्य होगा। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में देश भर के संत, महात्मा, विद्वतजन आने वाले है। इस कार्यक्रम को देशभर के 15444 मंडलो में 51 हजार स्थानो पर लाइव दिखाया जाएगा जिसमें प्रत्येक स्थान पर 500 से 700 लोग इस कार्यक्रम से जुडेंगे। 13 तारीख का कार्यक्रम 135 करोड लोगो के मन मष्तिक को जोडने का कार्य होगा। उन्होंने कहा कि इस मीडिया सेंटर के माध्यम से इस अद्भुत कार्यक्रमसे जुडी सूचनाओ का आदान प्रदान किया जाएगा। इस मीडिया सेंटर पर भारतीय जनता पार्टी की केंद्र, प्रदेश एवं स्थानिय मीडिया टीम सूचनाओ के आदान प्रदान के लिए उपलब्ध रहेगी।

प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि सबके मन मष्तिष्क मे बसा हुआ बाबा विश्वनाथ धाम के पुनर्निर्माण का चल रहा है।13 दिसम्बर को प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों इस विश्वनाथ धाम के लोकार्पण का कार्य होगा जिसमें देश भर संत महात्मा काशी आ रहे है। 13 दिसम्बर को काशी में क्या क्या होने वाला है इसके जानने के लिए देश दुनिया के लोग आतुर है। इस अद्भुत एवं ऐतिहासिक कार्यक्रम को देश और दुनिया में पहुचाने के लिए पुरे देश भर से राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय मीडिया की टीम काशी आएगी उन सभी को विश्वनाथ धाम के लोकार्पण से जुडी सूचनाओ को देने का कार्य इस मीडिया सेंटर के माध्यम से किया जाएगा।

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि विश्वनाथ धाम के इस ऐतिहासिक लोकार्पण कार्यक्रम पर देश,दुनिया की निगाहें लगी हुई है लोग कोतुहल भारी नजरो से इस मंजर को देखना चाहते है,इसमें भी कोई शक नही की इस ऐतिहासिक क्षण की कवरेज के लिए देश दुनिया की मीडिया काशी आएगी सूचनाओं के बेहतर आदान प्रदान की दृष्टि से इस मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया गया है साथ ही स्थानीय और बाहर से आने वाले मीडिया बंधुओ विशेष कर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया बंधुओ को वाईफाई,इंटरनेट के साथ ही लोकार्पण से संबंधित सूचनाएं उपलब्ध होंगी मीडिया सेंटर को पूरी तरह से हाईटेक बनाया गया है लैपटॉप आदि की सुविधाएं भी यहां उपलब्ध होंगी।

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश मीडिया सह प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने व धन्यवाद ज्ञापन काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने किया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के.के. शर्मा, राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला, क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, नवीन कपूर, सोमनाथ विश्वकर्मा, महानगर मीडिया प्रभारी किशोर सेठ, शैलेंद्र मिश्रा, अभिनव पांडेय, श्रीनिकेतन मिश्रा, अशोक पांडेय आदि प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2529


सबरंग