MENU

पॉपुलर टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से हुआ आकस्मिक निधन



 02/Sep/21

बिग बॉस 13 के विनर और टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह आकस्मिक निधन हो गया है। मशहूर टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्‍ला का आज सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया। इस खबर से सिद्धार्थ के चाहने वालों के साथ-साथ पूरी टीवी इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। सोशल मीडिया पर लोग अपने चहेते कलाकार को नम आखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं और इस खबर को सच मानने से इनकार कर रहे हैं, लेकिन मृत्‍यु सच है, टीवी का हंसता मुस्कुराता चेहरा अब हमारे बीच नहीं रहा।

सिद्धार्थ टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने कलाकार थे। कई टीवी शोज़ में काम किया था, लेकिन उन्हें पहचान मिली कलर्स के सीरियल बालिक वधू से इसके बाद सिद्धार्थ को लोगों ने कलर्स के ही दूसरे प्रोग्राम दिल से दिल तकमें खूब पसंद किया। इस सीरियल में वो रश्मि देसाई और बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन के साथ लीड रोल में नज़र आते थे। इन दिनों ने सीरियल्स ने सिद्धार्थ को फेम तो दिलाया, लेकिन शोहरत की बुलंदियों पर सिद्धार्थ को बिग बॉस 13’ ने पहुंचाया जहां से सिद्धार्थ विनर बनकर बाहर निकले थे। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ को लोगों ने बहुत पसंद किया आलम ये था कि एक्टर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एक्टर बन गए।

बिग बॉस 13 के बाद से तो मानो सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर हर वक्त किसी न किसी वजह से छाए रहते थे। हाल ही में एक्टर बिग बॉस ओटीटीमें नज़र आए थे जहां वो अपनी ख़ास दोस्त शहनाज़ गिल के साथ पहुंचे थे। इसके अलावा एक्टर डांसिंग रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने कंटेस्टेट्स के साथ जमकर मस्ती की थी। दोनों ही शोज़ में सिद्धार्थ अपनी खास दोस्त शहनाज़ कौर गिल के साथ पहुंचे थे। 'डांस दीवाने 3' में सिड ने माधुरी के साथ रोमांटिक डांस भी किया था। वहीं बिग बॉस ओटीटी में उन्होंने शहनाज़ के साथ रोमांटिक डांस किया था। शोज़ से सिड के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। जहां एक्टर एकदम फिट और मस्त नज़र आ रहे थे। पर तब किसने सोचा था कि फिट और फाइन नज़र आने वाला ये अभिनेता इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह देगा।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.



सबरंग