MENU

एआरटीओ के बारे में जुटा रहे हैं साक्ष्य : एसपी संतोष सिंह



 10/Jun/17

चंदौली के एसपी संतोष सिंह ने क्लाउन टाइम्स से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि गिरफ्तार आरोपितों ने स्वीकार किया है कि वे एआरटीओ साहब के लिए ही बिना ड्यूटी वसूली में जुटे थे। एआरटीओ की गाड़ी देख सीओ सदर ने वसूली कर रहे सिपाही और ड्राइवर को बुलाया तो वे बगली झांकने लगे। शक होने पर जांच किया तो मौके पर वाहन में एआरटीओ आरएस यादव नहीं थे। दोनों गुर्गों की ड्यूटी रात 12 से सुबह 6 बजे की थी लेकिन वे वसूली में जुटे थे। इनके विरुद्ध थाना चंदौली में आईपीसी की धारा 386 और 120 बी के अतिरिक्त 7/13 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसकी जांच सीओ सदर कर रहे हैं। एसपी साहब ने बताया कि साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं फिलहाल अभी कुछ भी कह पाना जल्दबाजी होगी।

सूत्रों की माने तो डीएम चंदौली के द्वारा एआरटीओ आरएस यादव के गुर्गों की रंगेहाथ वसूली करने के दौरान हुई गिरफ्तारी की पूरी रपट शासन को भेजी गयी जिसके परिणाम स्वरूप उनके निलंबन की कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

गुर्गों की गिरफ्तारी की भनक से दिन में भी तारे नजर आने लगे

जब से चन्दौली के पुलिस अधीक्षक का कार्यभार संतोष सिंह ने संभाला तभी से इस जिले में पुलिस से लेकर हर विभाग के लुटेरों की सामत आ गयी। लुटेरों की इसी टोली के अरबपति परिवहन अधिकारी आरएस यादव ऐसे फंसे कि अब उन्हें बचने का सारा तिकड़म करना पड़ रहा है पर कहीं दाल गलती नहीं दिख रही है। चंदौली के सीओ सदर त्रिपुरारी यादव के जाल में ट्रकों से वसूली करते रंगेहाथ एआरटीओ साहब के दो गुर्गे धर-दबोचे गये। गुर्गों की गिरफ्तारी होते ही एआरटीओ साहब को दिन में ही तारे नजर आने लगे।

यदि आपके पास भी मीडिया जगत का या कोई अन्य समाचार हो तो हमें clowntimesvaranasi@gmail.com पर मेल करें या फिर फोन नंबर 9839013179 पर बता सकते हैं। हम आपकी पहचान हमेशा गुप्त रखेंगे। - संपादक

https://www.facebook.com/Clown Times

http://www.youtube.com/clowntimesvns1

Teitter.com/@clowntimes1

Whats App 9839013179

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment