MENU

जेल में बंद अरबपति आरएस यादव पर अलीनगर थाने में एक और मुकदमा दर्ज



 14/Jun/17

अब अरबपति आरएस यादव की योगी सरकार में बुरे दिन की शुरूआत हो चुकी है। जेल जाने से पूर्व चन्दौली के थाना अलीनगर में ट्रक मालिक वीरेन्द्र चौरसिया की ट्रक का कागज आरएस यादव के गुर्गों ने अवैध वसूली के नाम पर रख लिया और ट्रक को भी अपनी कस्टडी में रख लिया। इसी मामले में यादव साहब और उनके गुर्गों के खिलाफ एसपी चन्दौली संतोष सिंह के आदेश पर मुकदमा कायम हुआ है। 

इस बारे में एसपी चंदौली संतोष सिंह ने क्लाउन टाइम्स से एक अनौपचारिक बातचीत में कहा कि ट्रक मालिक अपने कागज की तलाश में जब आरटीओ आफिस गया तब उसे विभाग के कर्मचारियों ने चुटकी लेते हुए कहा कि यहाँ आप के ट्रक का कोई पेपर नहीं आया है, जेल में यादव जी हैं, जाकर वहीं पता कीजीए। परेशान ट्रक मालिक वीरेन्द्र चौरसिया ने मामले की शिकायत एसओ अलीनगर से किया तो उन्होंने एसपी साहब को मामले से अवगत कराया। एसपी साहब ने तत्काल मुकदमा कायम करने का आदेश दिया। 

एसओ अलीनगर रामजी सिंह ने मुकदमा कायम होने की पुष्टि की है। 

हम बहुद जल्द बताने वाले हैं कि महज कुछ लाख रूपए की पूजी से बनी कंपनी कैसे बन गई करोड़ो की

मकबूल आलम रोड पर कौन है एकाउन्टेन्ट जिसने हजारों रूपए महीना कमाने वाले एआरटीओ को अरबपति बनाने में कैसे की मदद?

 कौन है बनारस क्लब का का इक्षाधारी पत्रकार जिसने जेल में बंद आरएस यादव को बचाने का लिया है ठेका?

 थाना सिगरा के चन्द्रिका नगर कालोनी के फ्लैट में किसके साथ समय बिताते हैं यादव साहब?

सपा सरकार से निकाले गए कौन हैं पूर्व मंत्री जो यादव साहब के होटल में मेहमान नवाजी के लिए आते रहे और सुख भोग कर वापस जाते रहे? 

बसपा सरकार के पूर्व डीएम और बसपा शासन में सचिव पद पर रहने वाले कौन थे आईएएस अधिकारी जिनकी विशेष कृपा से फलता - फूलता रहा अरबपति यादव साहब का साम्राज्य?


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment