MENU

बदला हुआ काशी पूरे विश्व में दिखाई देता है : सरोज पांडेय



 12/Feb/22

कार्यकर्ता समागम में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुधीर सिंह व मार्कंडेय तिवारी के नेतृत्व में सपाजन हुए भाजपाई

भारतीय जनता पार्टी द्वारा पिपलानी कटरा स्थित सरोजा पैलेस में देर शाम दक्षिणी विधानसभा कार्यकर्ता समागम का आयोजन किया गया। समागम की मुख्य अतिथि राज्यसभा सदस्य एवं प्रदेश चुनाव सह प्रभारी सुश्री सरोज पांडेय ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि पिछले 70 सालों में देश को विनाश के कगार पर पहुंचा दिया है। एक कांग्रेसी नेत्री कहती है कि 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' परंतु वह हिजाब के ऊपर आज तक अपना स्पष्टीकरण नहीं दे सकी, उन्होंने कहा कि बिटिया लड़ने के लिए नहीं, बल्कि बिटिया की सुरक्षा करने के लिए होती है। "बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ" अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू किया, जिस कारण से बेटी बेटे के अनुपात पहले से बेहतर हुई है।

सरोज पांडेय ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में देर रात तक महिलाएं बेधड़क सड़कों पर घूम रही है, क्योंकि पीएम मोदी तथा सीएम योगी जी के नेतृत्व में ही कानून व्यवस्था सुदृढ़ कर यह संभव हो सका है।  सुश्री सरोज ने आगे कहा कि बिटिया पढ़ेगी, आगे बढ़ेगी और बिटिया की शादी के लिए प्रदेश सरकार की ओर से एक लाख रुपए का अनुदान भी देगी। पूरे देश की निगाहें काशी पर लगी है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता हीरा होता है।

कार्यकर्ता समागम के प्रारंभ में कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सुश्री सरोज पांडे ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलन कर पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम शुभारंभ किया। अतिथियों का स्वागत करते हुए डॉ. नीलकंठ तिवारी ने कहा कि पूरे देश में उत्तर प्रदेश में गौरव का काल चल रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम द्वारा किए जा रहे गौरव काल को अनवरत जारी रखना है।

समारोह की अध्यक्षता कर रहे महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुधीर सिंह और समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश महासचिव व पूर्व महानगर अध्यक्ष मार्कंडेय तिवारी के साथ बबलू अग्रहरि, राजू केसरी, रतन वीर सिंह, चंद्र देव तिवारी, गौरव श्रीवास्तव सानू और सूर्यकांत मिश्रा आदि को माल्यार्पण कर, भाजपा का फटका पहनाकर विधिवत भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। विधानसभा दक्षिणी के पूर्व विधायक व पूर्व राज्यमंत्री श्यामदेव राय चौधरी ने अपने उद्बोधन में कहा कि भाजपा की रीति नीति को देखकर ही अन्य दलों के कार्यकर्ता शामिल हुए हैं, काशी के कार्यकर्ताओं का कोई जोड़ नहीं है। भारतीय जनता पार्टी की आन-बान-शान कार्यकर्ता ही है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि 7 मार्च तक चैन से नहीं बैठेंगे और कहा कि कार्यकर्ताओं को, भाजपा को जीतना क्यों जरूरी है, यह प्रत्येक कार्यकर्ताओं को बताना और समझाना है, क्योंकि योगी - मोदी है तो मुमकिन है।

कार्यकर्ता समागम को विधान परिषद सदस्य अशोक भवन, हर्षपाल कपूर, पूर्व उपनगर प्रमुख रतन सिंह, टी एस जोशी, नगर निगम में उपसभापति नरसिंह दास ने भी संबोधित किया।

कार्यक्रम का संचालन काशीनाथ अकेला तथा धन्यवाद ज्ञापन महानगर उपाध्यक्ष आत्मा विशेश्वर ने किया।

इस दौरान मुख्य रूप से क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी, महानगर मीडिया प्रभारी किशोर सेठ, संतोष सोलापुरकर, नलिन नयन मिश्र, संदीप चौरसिया, गोपाल गुप्ता, अमरेश गुप्ता, पार्षदगण सुरेश चौरसिया शंकर साहू विजय सोनकर शिव प्रकाश मौर्य विपुल गुजराती लकी वर्मा के साथ डॉ वीरेंद्र सिंह, डॉक्टर सुनील मिश्रा, वैभव कपूर, इंजीनियर अशोक यादव, साधना वेदांती, आलोक श्रीवास्तव, सारिका गुप्ता, उषा अग्रहरी, नीरज जायसवाल, दिलीप साहनी, रजत जयसवाल, योगेश सिंह पिंकू आदि के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6208


सबरंग