MENU

बांदा जेल में बंद मोख़्तार अंसारी व पत्नी को पड़ा दिल का दौरा



 09/Jan/18

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मोख़्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा है। जेल में उनसे मिलने आईं उनकी पत्नी अफसा अंसारी तभी बातचीत के दौरान मुख्तार को हार्ट अटैक हुआ जिसे देखकर उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आ गया। मोख़्तार कई दिनों से बीमार भी चल रहे थे। दिल का दौरा पड़ने पर पहले दोनों ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया पर हालत ब‌िगड़ने के बाद उन्हें लखनऊ रेफर कर द‌िया गया। पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में सजा काट रहे हैं।

अब सवाल ये उठता है कि क्या मोख़्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ने पर या उन्हें जेल के बाहर जहर दिया गया?

 

जानकारी के अनुसार, बांदा जेल में बंद मोख़्तार अंसारी से उनकी पत्नी मंगलवार (09 जनवरी) को मिलने आईं थीं। आशंका जताई जा रही है कि उनकी चाय में जहर मिलाया गया था। इस वजह से अंसारी पति-पत्नी को दिल का दौरा पड़ा। जेल प्रशासन ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले गई। इस घटना के बाद सभी बंदियों को बैरक से अलग किया गया है। जैसे ही यह खबर जेल से बाहर आई तो अस्पताल में उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया। जिले के तमाम आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए।

जेल अधीक्षक के मुताबिक, ‘मुख़्तार अंसारी और उनकी पत्नी की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें बांदा राजकीय अस्पताल से कानपुर के हैलट हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

मोख़्तार अंसारी के हार्ट अटैक को लेकर प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार ने बांदा डीएम, एसएसपी से ज्वाइंट रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने कहा, कि जानकारी है कि अंसारी दंपति को मेडिकल कॉलेज कानपुर रेफर किया गया है। प्रमुख सचिव गृह ने उनके इलाज के लिए हरसंभव मदद मुहैया कराने की भी बात कही।

मोख़्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद तरह-तरह की बातें हो रही हैं। कुछ लोगों का ये कहना है कि आखिर क्या बात थी कि पति-पत्नी को एक साथ दिल का दौरा कैसे पड़ गया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment