MENU

अक्षय तृतीया के अवसर पर बनारस स्वर्ण कला केंद्र, महमूरगंज में विशेष छूट व उपहार:प्रिंस जायसवाल

*दिनेश मिश्रा*

 07/May/19

स्वर्ण व रजत आभूषणों का मानव जीवन में एक विशेष स्थान रहा है। खासकर महिलाओं में इसके प्रति हमेशा एक आकर्षण होता है। आभूषणों की खरीद के लिये विशेष सुअवसरों पर स्वर्ण प्रतिष्ठानों पर भारी भीड़ देखी जा सकती है। इन अवसरों पर स्वर्ण प्रतिष्ठानों द्वारा ग्राहकों के लिए विशेष लुभावने आफर भी दिये जाते हैं।

अक्षय तृतीया भी एक ऐसा ही शुभ अवसर है। क्लाउन टाइम्स ने अक्षय तृतीया के अवसर पर महमूरगंज स्थित बनारस स्वर्ण कला केंद्र के प्रमुख प्रिंस जायसवाल से इस अवसर पर दिये जाने वाले विशेष ऑफर के बारे में की अनौपचारिक बातचीत।

प्रिंस जायसवाल ने बताया कि अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर ग्राहकों के लिये विशेष छूट और उपहार दिये जा रहे हैं। स्वर्ण आभूषणों की मेकिंग चार्ज जो 18 से 20 प्रतिशत होती है उसे छूट के तहत मात्र 10 से 12 प्रतिशत कर दी गई है।

15000 रुपये के गहनों की खरीद पर 5 ग्राम का चांदी का सिक्का मुफ्त दिया जा रहा है जिसकी कीमत 250 रुपये है, इसी तरह 30000 रुपये  के गहनों की खरीद पर 2 सिक्के मुफ्त दिये जा रहे हैं। 135000 रुपये  के गहनों की खरीद पर एक सोने की अंगूठी मुफ्त दी जा रही है जिसकी कीमत 4500 रुपये  है, 155000 रुपये  के गहनों की खरीद पर 6000 रुपये कीमत की हीरे की अंगूठी मुफ्त दी जा रही है।

प्रिंस जायसवाल ने बताया कि छूट व उपहार देने का उद्देश्य है कि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक उनकी पहुंच बने। ये छूट वे अपने प्रॉफिट में से कट करके ग्राहकों को दे रहे हैं जिससे उनसे ज्यादा से ज्यादा ग्राहक जुड़ें।

प्रिंस जायसवाल के अनुसार उनके यहां से खरीदे हुए चांदी के आभूषण भी शुद्धता की गारंटी के साथ दिये जा रहे हैं। उनके अनुसार यदि रजत आभूषणों पर भी हॉलमार्क लगना शुरू हो जाये तो ये ग्राहकों के हित में होगा क्योंकि ऐसा न होने की वजह से चांदी के आभूषणों की शुद्धता हमेशा संशय में होती है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5372


सबरंग