MENU

मतदान करना जनता का मौलिक अधिकार है : डॉ.(प्रो.) सुजीत भट्टाचार्य

दिनेश मिश्रा

 15/May/19

इन दिनों बनारस में चुनाव का माहौल गर्म है अलग अलग मुद्दों पर क्लाउन टाइम्स समय-समय से समाज के हर वर्ग की प्रतिक्रिया अपने दर्शकों और पाठकों तक पहुँचाता रहा है। क्लाउन टाइम्स ने बनारस के प्रसिद्ध गठिया रोग विशेषज्ञ डॉ. (प्रो.) सुजीत भट्टाचार्य से स्मार्ट सिटी बनारस में हुए बदलाव के बारे में अनौपचारिक बातचीत की।

डॉ. (प्रो.) सुजीत भट्टाचार्य ने बताया कि बनारस एक बहुत पुराना शहर है जहां वर्षोँ से कोई बदलाव देखने को नहीं मिला किन्तु पिछले कुछ सालों में जरूर यहां परिवर्तन नजर आ रहा है। इस परिवर्तन की जनता सराहना कर रही है। सड़कों पर सफाई दिख रही है तथा चौड़ीकरण व आधुनिकीकरण हुआ है। स्मार्ट सिटी के तहत शहर की बिजली व्यवस्था का आधुनिकीकरण हुआ है और बिजली की सप्लाई में सुधार आया है। हाइवेज बने हैं आवागमन हेतु जनता की सुविधा के लिये ओवरब्रिज का निर्माण हुआ है। बाबतपुर हवाई अड्डे को जाने वाली सड़क और विश्वस्तरीय फ्लाईओवर बनाया गया है। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बताया कि नरेन्द्र मोदी के अगले प्रधानमंत्री बनने की संभावना ज्यादा है।

मतदान के दिन मतदान का प्रतिशत बढ़ाने हेतु उन्होंने जनता को ये संदेश दिया कि मतदान करना जनता का मौलिक अधिकार है। इसका प्रयोग अवश्य करें।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4269


सबरंग