MENU

एआईएमआईएम के ओवैसी की ओर से खुली सहायता- टी.राजा सिंह



 04/Jun/19

रामनाथी (गोवा) - ‘भाग्यनगर (हैद्राबाद) में वर्ष 2002 को हुए श्रृंखला बम-विस्फोटों में अनेक निरपराध लोग मारे गए थे । इस प्रकरण में बंदी बनाए गए आतंकवादियों को एम्.आय्.एम्के ओवैसी ने सहायता की । इसके बाद 1 जून 2018 को एआईएमआईएम  ने इस्लामिक स्टेट के 12 आतंकवादियों के गिरफ्तार होने पर, मुझपर तथा भाग्यलक्ष्मी मंदिर पर आक्रमण करने का उनका षड्यंत्र विफल हुआ । ओवैसी ने घोषित किया है कि हम, एआईएमआईएम द्वारा बंदी बनाए गए इन सभी आतंकवादियों की सहायता करेंगे ।इस प्रकार एआईएमआईएम  के ओवैसी खुलेआम आतंकवादियों का समर्थन कर रहे हैं । ऐसी प्रतिकूल परिस्थिति में हमने हिन्दुओं का प्रभावी संगठन खडा किया है । पहले तेलंगाना राज्य में गोमाता की हत्या खुलेआम होती थी । हमारा कार्य आरंभ होने पर बकरी ईद से पहले पुलिस प्रशासन सक्रिय होकर सीमा पर गस्त करना, गोतस्करों को नियंत्रण में लेना, जैसे कार्य करता है । यह हिन्दुओं के संगठन की शक्ति है । इतिहास हमें याद रखें, ऐसा हिन्दुत्व का कार्य करें’, यह आवाहन तेलंगाना के भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने किया । वे 4 जून को हिन्दुत्व का कार्य करते समय हुआ विरोध और उसका प्रतिकारइस विषय पर रामनाथ देवस्थान के विद्याधिराज सभागृह में अष्टम अखिल भारतीय हिन्दू राष्ट्र अधिवेशनके सांतवें दिन के समापन सत्र में बोल रहे थे ।
 

मंदिरों की लूट रोकने के लिए मंदिरों को शासन के नियंत्रण से मुक्त कराना आवश्यक !

- अधिवक्ता किरण बेट्टादापूर, सर्वोच्च न्यायालय


मंदिर सरकारीकरण का विरोधविषय पर सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता किरण बेट्टादापूर ने कहा, ‘‘भारत तो स्वतंत्र हुआ परंतु हिन्दुओं को धार्मिक स्वतंत्रता नहीं मिली । मंदिरों का सरकारीकरण और उसके माध्यम से होनेवाला भ्रष्टाचार, यह गंभीर विषय है । देश के साढेचार लाख मंदिर सरकार के नियंत्रण में है । उनमें कितने व्यापक मात्रा में भ्रष्टाचार होगा, इस बात की हम कल्पना भी नहीं कर सकते । कोयला घोटाला यदि 1 लाख 80 सहस्र करोड रुपयों का होगा, तो सरकार नियंत्रित मंदिरों में भ्रष्टाचार कितना गुना होगा !केवल कर्नाटक राज्य का विचार करें, तो कर्नाटक सरकार 35 सहस्र मंदिरों से 10 सहस्र करोड रुपये इकट्ठा करती है; परंतु उसकी अधिकांश धनराशि चर्च, बाढपीडित जैसे हिन्दुओं से असंबद्ध विषयों पर खर्च की जाती है । गीता के यदा यदा हि धर्मस्य...’ इस श्‍लोक से प्रेरणा लेकर हमें स्वयं धर्मकार्य आरंभ करना चाहिए ।

इस अवसर पर इंदौर (मध्यप्रदेश) के अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के प्रदेश महामंत्री, जितेंद्र सिंह ठाकुर , प्रतापगढ (उत्तरप्रदेश) के.प्रताप सिंह ठाकुर, वाराणसी (उत्तरप्रदेश) के इंडिया विथ विज्डम ग्रुपके संयोजक, अनुराग पाण्डेय तथा हिन्दू महासभा के कार्यालय मंत्री वीरेश त्यागी ने विविध विषयों पर अपने विचार व्यक्त किए ।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6554


सबरंग