MENU

नगर आयुक्त ने मैदागिन स्थित अग्रसेन वाटिका किया का निरीक्षण

पूजा कपूर
डिजिटल मीडिया एडीटर
 23/Jun/19

वाराणसी 23 जून नगर आयुक्त श्री आशुतोष द्विवेदी ने मैदागिन स्थित श्री अग्रसेन वाटिका का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उनके साथ श्री काशी अग्रवाल समाज के पदाधिकारी गण उपस्थित रहे। नगर आयुक्त ने श्री काशी अग्रवाल समाज के सदस्य से आग्रह किया कि अग्रसेन वाटिका का सुंदरीकरण समाज द्वारा किया जाए इस कार्य में नगर निगम से उन्हें जो भी सहायता चाहिए वह तत्काल उपलब्ध कराई जाएगी। नगर आयुक्त ने कहा कि यह स्थान नगर के हृदय में स्थित है व प्रतिदिन हजारों की संख्या में पर्यटक इसी राह से गुजरते हैं, ऐसे में इस वाटिका का सुंदरीकरण ऐसा होना चाहिए कि सबकी निगाहों का केंद्र बिंदु बने। उन्होंने श्री काशी अग्रवाल द्वारा संचालित महाविद्यालयों और विद्यालयों में वृक्षारोपण करने पर जोर दिया और आग्रह किया कि ऐसे पौधे लगाएं जो 100% ऑक्सीजन देते हैं और वायु प्रदूषण को भी कम करते हैं जैसे पीपल, नीम, मीठी नीम आदि।

नगर आयुक्त ने मौके पर उपस्थित उद्यान अधीक्षक को निर्देशित किया कि अग्रसेन वाटिका के सुंदरीकरण के कार्य में कोई बाधा नहीं आए आप इस कार्य को देखें।

इस अवसर पर श्री काशी अग्रवाल समाज के सभापति अशोकजी अग्रवाल, प्रधानमंत्री अशोक अग्रवाल, अनिल कुमार जैन, संतोष अग्रवाल, हरीश अग्रवाल, डॉ. रितु गर्ग, अनिल बंसल, हरे कृष्ण अग्रवाल, सतीश भूषण, पवन मित्तल, श्रीनाथदास वृंदावन, डॉ. राजेश अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8207


सबरंग