MENU

दीपक बजाज अध्यक्ष, अनुज डिडवानिया चुने गएं उपाध्यक्ष



 24/Sep/18

लक्सा स्थित मारवाड़ी संघ के कार्यालय में मारवाड़ी युवक संघ के संरक्षक मंडल का चुनाव आरके चौधरी और उमाशंकर अग्रवाल के संरक्षण में संम्पन्न हुअ। यह संरक्षक मंडल अगले पांच साल तक प्रभावी रहेगा। चुने गए पदाधिकारियों में अध्यक्ष पद पर दीपक बजाज, उपाध्यक्ष अनुज डिडवानिया, मंत्री जगदंबा तुलस्यान, कोषाध्यक्ष विशम्भर प्रसाद अग्रवाल चुने गए। सर्वसम्मति से चुने गए संरक्षण मंडल के पदाधिकारियों को संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने बधाई दी ।

विशेष रूप से वाराणसी बिल्डर्स एण्ड डेवलपर्स (क्रेडाई वाराणसी) के वर्तमान अध्यक्ष के मारवाड़ी युवक संघ के संरक्षक मंडल का उपाध्यक्ष चुने जाने पर बनारस क्लब, पीएनयू क्लब, वाराणसी व्यापार मंडल, वाराणसी वस्त्र व्यापार संघ, रोटरी क्लब, वाराणसी बिल्डर्स एण्ड डेवलपर्स एसोसिएशन के साथ विभिन्न संगठनों ने बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दिया।

इस अवसर पर अनुज डिडवानिया ने मारवाड़ी युवकों को सम्यक रूप से जागरूक होने पर जोर देते हुए कहा कि ऐसा करने पर ही वर्तमान में समाज के जटिलताओं के बीच अपनी सम्पूर्ण ऊर्जा के साथ क्रियाशील हो सके। उन्होंने कहा कि मारवाड़ी युवकों में प्रतिभा और ऊर्जा की कमी नहीं है। उन्होंने विश्वास के साथ कहा कि वो युवाओं में जोश और उत्साह का संचरण कर सकेंगे जिससे वो समाज और देश के विकास में अपनी अग्रणी भूमिका का निर्वहन कर सकेंगे। इस अवसर पर मदन लाल अग्रवाल, प्रदीप तुलस्यान, कमल अग्रवाल, दीनानाथ झुनझुनवाला, राजकुमार अग्रवाल, डी. बैजनाथ प्रसाद, अजय कुमार मोदी इत्यादि लोग उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment