MENU

आटो मोबाइल्स डीलर्स एसोसिएशन ने जीएसटी पर की चर्चा



 23/Jul/19

जीएसटी एक्सपर्ट जतिन हरजाई ने डीलरों के सवालों का दिया जवाब

वाराणसी। फेडरेशन ऑफ आटो मोबाइल्स डीलर्स एसोसिएशन एवं वाराणसी आटो मोबाइल डीलर्स एसोसिएशन की ओर से जीएसटी कार्यशाला की ओर से कैंटोमेंट स्थित होटल रेडिसन में आयोजन किया गया।

कार्यशाला की अध्यक्षता वाराणसी आटो मोबाइल्स डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एहसान आर खान (मुन्ना) ने किया।

कार्यशाला में मुख्य वक्ता जीएसटी एक्सपर्ट जतिन हरजाई जयपुर ने पहले सत्र में डीलरों की जीएसटी को लेकर विस्तार से जानकारी दी। दो पहिया और चार पहिया वाहनों के बारें में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जीएसटी लागू होने के बाद कुछ दिक्कतें आई लेकिन इससे घबराएं नहीं अब धीरे-धीरे जटिलताएं दूर हो रहीं हैं। इससे व्यापार में सहूलियत बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि जीएसटी से घबराएँ नहीं, बल्कि इससे व्यापार को बढ़ावा मिलेगा। एक देश एक टेक्स की राह पर भारत सरकार ने कदम उठाया है, जो एक मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने आगे कहा कि जीएसटी के तहत सरलता से कारोबार करें। उन्होंने रिटर्न दाखिल करने से लेकर अन्य समस्याओं का समाधान भी बताया। डीलरों के सवालों के जवाब देतें हुए कहा कि जीएसटी लागू होने के बाद कई सुविधा हुईं हैं। इसका लाभ मिलेगा।

कार्यशाला में आये अतिथियों और आगंतुकों का (सचिव) रविश गुप्ता, (कोषाध्यक्ष) विनम्र अग्रवाल ने आभार जताया। संचालन कुशाग्र अग्रवाल ने किया।

इस मौके पर एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष व विधायक विशाल सिंह चंचल, उपाध्यक्ष यूआ सिंह, विकेश गुलाटी, राकेश गुप्ता, गिरीश गुप्ता, राजधर मिश्र, रविश गुप्ता, उत्कर्ष गुप्ता, राजीव गुप्ता, विनम्र अग्रवाल, प्रभंजन चंद्र, राहुल आदि लोग मौजूद रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8407


सबरंग