MENU

पूरे भारत की ज्वेलरी मिलेगी नारायण दास सर्राफ ज्वेलर्स के नवीन शोरूम में : रश्मी अग्रवाल

प्रतिमा पाण्डेय

 25/Aug/19

वाराणसी के रथयात्रा महमूरगंज मार्ग स्थित नारायण दास सराफ की 916 हॉलमार्क ज्वेलरी शॉप का भव्य शुभारंभ संत श्री महेश चैतन्य ब्रह्मचारी महाराज ने फीता खोलने के बाद प्रतिष्ठान के संस्थापक नारायण दास अग्रवाल, संस्थापिका विशुन रानी अग्रवाल व उनकी तीन पीढ़ियों के साथ दीप प्रज्वलित कर किया।

इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि संत श्री महेश चैतन्य महाराज ने ग्राहकों के मंगलमय जीवन की कामना की। उन्होंने अपने आशीर्वचन में कहा की स्वर्ण अथवा उससे निर्मित आभूषण या कोई भी सामान सर्वथा मंगलकारी होता है, यह मानव के सुख और दुख दोनों का साथी होता है। भगवान करे किसी भक्त पर कोई आपदा आवे तथापि कभी स्वास्थ्य, शिक्षा अथवा किसी भी मंगल कार्य में कोई भी अवरोध होता है तो उस संकट के वक्त यह स्वर्ण ही काम आता है। मनुष्य ही नहीं देश के पास जितना भी सोना हो उतना अच्छा है।

विशिष्ट अतिथि राज कृष्ण मालवीय ने कहा कि स्वर्ण को इन्वेस्टमेंट समझ कर संग्रह करना चाहिए इसे कभी भी एक्सपेंडिचर नहीं मानना चाहिए। प्रतिष्ठान के संस्थापक नारायण दास अग्रवाल व संस्थापिका विशुन रानी अग्रवाल ने भाव विहवल होकर कहा कि हमारे बच्चे व उनके बच्चे हमारे नाम व काम को आगे बढ़ा रहे हैं। बच्चे स्वयं के साथ दूसरों को भी स्वावलंबी बना रहे हैं यह हमारे लिए गर्व की बात है जो सभी के लिए अनुकरणीय है। इस अवसर पर प्रख्यात चिकित्सक डॉ. अजय अग्रवाल ने कहा कि हमारे परिवार का यह कार्य बहुत सराहनीय है कि शिल्पकारों का उत्साहवर्धन कर विभिन्न प्रांतों की सभी अवसरों के लिए हस्त निर्मित रियल ज्वेलरी अपने सभी शोरूम ठठेरी बाजार, भेलूपुर, अर्दली बाजार और अब रथयात्रा महमूरगंज मार्ग स्थित नारायण दास के ज्वेलरी शोरूम में उपलब्ध करा रहे हैं। उन्होंने चिंता व्यक्त की की मशीन मेड आभूषणों के कारण हस्त निर्मित आभूषण लुप्त हो रहे हैं।

उद्घाटन के अवसर पर रश्मी अग्रवाल ने क्लाउन टाइम्स से अनौपाचारिक बाचीत में कहा कि हमारे नवीन शोरूम में पूरे भारत की ज्वेलरी मिलेगी।

इस मौके पर समाज के प्रतिष्ठित नागरिक काजू बाबू, शरद शर्मा, आर.सी. जैन, अशोक अग्रवाल, दीपक बजाज, एम.बी. गाभावाला, संजय कपूर, ललित राज भंसाली, राजेश नाहटा, अनिल जैन, दिलीप साह, अरुण अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में विशिष्ट जन उपस्थित रहे। शोरूम के बाहर पार्किंग व्यवस्था से सभी ग्राहक काफी खुश दिखे।

अतिथियों का स्वागत प्रतिष्ठान के अधिष्ठाता कृष्ण अग्रवाल, राजू अग्रवाल, हरे कृष्ण अग्रवाल, अमित अग्रवाल, आदित्य अग्रवाल, विनायक अग्रवाल, रोली अग्रवाल ने किया। समारोह का संचालन राजेंद्र कुमार दुबे तथा आभार प्रकाश सिल्की अग्रवाल ने किया।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4185


सबरंग