MENU

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर माइक्रोटेक कॉलेज ने लिया काशी को पॉलिथीन मुक्त बनाने का संकल्प



 18/Sep/19

भारत के प्रधानमंत्री एवं वाराणसी के सांसद नरेन्द्र मोदी के 69वें जन्मदिन के शुभ अवसर पर वाराणसी शहर दक्षिणी के विधायक एवं मंत्री डॉ. नीलकण्ठ तिवारी के नेतृत्व में काशी को प्लास्टिक से बनी हुई पॉलिथीन से मुक्त बनाने के अभियान का शुभारंभ किया गया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में विधायक नीलकण्ठ तिवारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 69वें जन्मदिन पर 69 किलो का केक माइक्रोटेक कॉलेज ऑफ मैनेजमेन्ट एंड टेक्नोलॉजी, मलदहिया वाराणसी के प्रांगण में हजारों छात्र-छात्राओं के बीच काटा गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चित्र को केक खिलाकर सभी छात्र-छात्राओं और शिक्षकओं में वितरण हुआ। माइक्रोटेक कॉलेज ऑफ मैनेजमेन्ट एंड टेक्नोलॉजी के छात्र-छात्राओं ने अपने सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ मानव शृंखला के रूप में मार्च निकाला, जिसमें हजारों छात्र-छात्राओं और शिक्षकों को संकल्प दिलाया गया कि भविष्य में किसी भी प्रकार के प्लास्टिक से बनी हुई पॉलीथिन का इस्तेमाल न तो स्वयं करेंगे और न ही किसी को करने देंगे तथा लोगों को इससे स्वास्थ्य सम्बन्धी होने वाले हानियों से भी अवगत कराया गया।

कार्यक्रम के अन्त में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीर्घायु एवं उज्जवल भविष्य की कामना के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। समारोह में माईक्रोटेक कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. पंकज राजहंस, जनरल सेक्रेटरी नीरज राजहंस, रजिस्ट्रार जय मंगल सिंह के साथ अन्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी की ओर से विधायक डॉ. नीलकण्ठ तिवारी, वरिष्ठ नेता डॉ. वीरेन्द्र सिंह, जिला उपाध्यक्ष डॉ. जयनाथ मिश्र ने भी शिरकत किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6961


सबरंग