MENU

सीईपीसी की हुई जनरल बाँडी मीर्टिग



 26/Sep/19

 

कालीन निर्यात संबर्धन परिषद ने अपनी 36 वीं वार्षिक आम बैठक 25 सितंबर, 2019 को होटल रेडिसन, नोएडा में आयोजित की। एजीएम में 22 सदस्यों ने भाग लिया था।

सीईपीसी के अध्यक्ष सिद्ध नाथ सिंह ने एजीएम की अध्यक्षता की। एजीएम में उमर हमीद, द्वितीय उपाध्यक्ष, सर्व उमेश कुमार गुप्ता, अब्दुल रब, फिरोज वजीरी, हुसैन जाफर हुसैनी, ओंकार नाथ मिश्रा, राजेंद्र प्रसाद मिश्रा, संजय कुमार गुप्ता, श्री राम मौर्य, गुलाम नबी भट, सतीश वट्टल, शेख आशिक अहमद, बोध राज मल्होत्रा, सुनील जैन, सदस्य सीओए, सीईपीसी और श्री संजय कुमार, कार्यकारी निदेशक, सीईपीसी उपस्थित थे ।सामान्य निकाय ने 31 मार्च, 2019 को समाप्त होने वाली प्रशासन समिति की वार्षिक कार्यवाही की वार्षिक रिपोर्ट को अपनाया, 31 मार्च, 2019 को समाप्त वर्ष के लिए परिषद की लेखा परीक्षित बैलेंस शीट और आय और व्यय लेखा को अपनाया गया। अगली वार्षिक आम बैठक के समापन तक लेखा परीक्षकों और परिषद के लेखा परीक्षकों की नियुक्ति के लिए अनुमोदित किया।

जनरल बॉडी ने वर्ष 2018-19 के लिए विभिन्न श्रेणियों से प्रशासन समिति के 1/3 सदस्यों की सेवानिवृत्ति के स्थगन को भी मंजूरी दे दी और परिषद की प्रशासन समिति के मौजूदा सदस्यों को अगले चुनाव होने तक कार्य करने और इसका निर्वहन करने के लिए यथास्थिति बनाए रखने के लिए अनुमोदित किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4610


सबरंग