MENU

काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव में दो प्रत्याटशियों के समर्थकों के बीच हुई जमकर मारपीट



 18/Oct/19

महात्‍मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव घोषणा के बाद गुरुवार को यहां दो प्रत्‍याशियों में कहासुनी के बाद उनके समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान हवाई फायरिंग से परिसर में दहशत फैल गई। पूरी घटना के बाद पुलिस ने एक छात्रनेता को हिरासत में लेकर जांच शुरू की।

काशी विद्यापीठ में हाल ही में छात्रसंघ चुनाव का कार्यक्रम घोषित किया गया है। गुरुवार की दोपहर उपाध्‍यक्ष पद की प्रत्‍याशी श्‍वेता राय कनक और शुभम वर्मा के बीच कहासुनी हुई। दोनों के समर्थक आमने-सामने हुए तो मारपीट कर बैठे। इस दौरान एक युवक के असलहा निकाल हवाई फायरिंग करने से परिसर में भगदड़ मच गई। मारपीट में विवि का छात्र विवेक घायल हो गया। इस दौरान परिसर में तैनात पुलिस ने फायरिंग कर भाग रहे छात्रों के गुट का पीछा कर एक छात्रनेता को पकड़ लिया।

छात्रों के दूसरे गुट ने मारपीट और फायरिंग की घटना को लेकर थाने पर जमकर हंगामा किया। इस दौरान कुछ छात्रों ने विद्यापीठ के सामने चक्‍का जाम करने की भी कोशिश की। मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स ने छात्रों को खदेड़ दिया। वहीं तनाव को देखते हुए विद्यापीठ परिसर में फोर्स बढ़ा दी गई है। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में इस साल छात्रसंघ चुनाव का मतदान 4 नवंबर को होगा। इस दौरान करीब 8500 विद्यार्थियों को अपना प्रतिनिधि चुनने का मौका मिलेगा।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5482


सबरंग