MENU

यूपी एसटीएफ ने 25 हजार के इनामिया हत्यारोपी पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल को धरदबोचा



 12/Jan/19

महाराजगंज जिले के गरीबी गन्ना किसानों के 23 करोड़ रूपये बकाया होनें और वाराणसी के हत्याकांड मामले में आरोपित 25 हजार के इनमिया फरार चल रहे पूर्व सपा सांसद जवाहर जायसवाल को यूपी एसटीएफ की टीम ने मध्यप्रदेश पुलिस के सहयोग से दमोह जनपद से धरदबोचा। फिलहाल हत्या के मामले में आरोपित पूर्व सांसद पुत्र 25 हजार के इनामिया गौरव जायसवाल अभी भी फरार है, जिसकी तलाश यूपी एसटीएफ कर रही है।

बताते चलें कि वाराणसी पुलिस को पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल और उसके पुत्र गौरव जायसवाल की तलाश हत्याकांड के मामले में रही। वहीं दूसरी ओर महाराजगंज पुलिस को भी गन्ना किसानों के 23 करोड़ रूपये बकाया मामले को लेकर रही। वाराणसी के अर्दली बाजार इलाके में बैंक मैनेजर की हत्या के आरोपित रहे पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल और उनके पुत्र गौरव जायसवाल को यूपी पुलिस ने फरार घोषित कर दिनों पर 25-25 हजार का इनाम रखा था। इसके अलवा दोनों के विरुद्ध लुक आउट नोटिस सर्कुलर भी जारी किया था, लेकिन दोनों ही पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे।

ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए यूपी एसटीएफ को यह मामला सौंपा था। यूपी एसटीएफ ने शुक्रवार 13 जनवरी की रात मध्यप्रदेश के दमोह जनपद से जवाहर जायसवाल को उनके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आईजी एसटीएफ अमिताभ यश के आदेश पर एसएसपी अभिषेक सिंह द्वारा डिप्टी एसपी एसटीएफ विनोद सिंह के निर्देश पर इस गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ के तेजतर्रार इंस्पेक्टर विपिन राय के नेतृत्व में एक टीम मध्य प्रदेश के दमोह के लिए रवाना की गई। जिसमें सब इंस्पेक्टर अरविंद सिंह, कां. अरविंद पाठक, राजेंद्र पाण्डेय, सनोज यादव, कमांडो विनोद यादव चालक राजमणि आदि रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.