MENU

वाराणसी के रीयल स्टेट कारोबारी नूर एहसान सहित कईयों की सुरक्षा हटी



 13/Mar/19

वाराणसी के रियल स्टेट कारोबारी नूर एहसान नें अपने जान-माल की सुरक्षा के लिए स्थानीय प्रशासन से लगायत उत्तर प्रदेश शासन से गुहार लगायी थी, जिस पर उन्हें सुरक्षा मुहय्या कराई गई थी। संयुक्त सचिव उत्तर प्रदेश सुनिल कुमार के नए आदेश के अनुसार नूर एहसान को किसी तरह के जीवन का भय न मानते हुए सुरक्षाकर्मी वापस ले लिया गया है, वहीं विधायक शारदा प्रसाद को मिल रहे पदेन सुरक्षा के अलावा एक अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी की नियुक्ति की अवधी बढ़ा दी गई है । अभयनाथ चौबे ईट-भट्ठा व्यवसायी को 10% निजी व्यय पर एक सुरक्षाकर्मी 6 माह हेतु बढ़ाया गया ।
बलराम पांडेय थोक दवा व्यवसायी को पैरवी, गवाही हेतु न्यायालय में नियत तिथि को पेशी के दौरान सुरक्षाकर्मी उपलब्ध कराए जानें की मांग पर सुरक्षा उपलब्घ कराई जाएगी । श्रीमती बबिता अग्रवाल रियल स्टेट कारोबारी को 75% निजी व्यय पर एक सुरक्षाकर्मी 6 माह हेतु प्रदत्त कराये जाने का निर्णय लिया गया है । श्रीमती रेनुका चौबे व्यवसायी को मुकदमें में वादी/गवाही हेतु न्यायालय के लिए जनपद स्तर पर सुरक्षाकर्मी उपलब्ध कराया जाएगा । अमरनाथ चौबे व्यवसायी को भी न्यायालय में पेशी के दौरान सुरक्षाकर्मी उपलब्ध करायी जाएगी ।
वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के विधायक सौरभ श्रीवास्तव, भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव, श्रीमती मृदुलाजा जायसवाल महापौर, राकेश भटनागर कुलपति काशी हिंदू विश्वविद्यालय व पवन कुमार मिश्र प्रतिनिधि विधायक अवधेश सिंह के सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मीयों की तैनाती 6 माह तक बढ़ा दिया गया है ।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.