MENU

बाल विद्यालय के 51वें वर्ष में प्रवेश करने पर खेलकूद का हुआ आयोजन



 15/Nov/19

बाल विद्यालय माध्यमिक स्कूल के 51वें आचार्य सीताराम चतुर्वेदी महिला महाविद्यालय के 11वीं वार्षिक खेलकूद के तीन दिवसीय कार्यक्रम का उद्घाटन शिक्षक विधायक चेतनारायण सिंह के कर कमलों द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश पूजन से किया गया तदोपरांत मुख्य अतिथि का मंच पर स्वागत माल्यार्पण कर स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। खेलकूद के विविध कार्यक्रमों में छोटे बच्चों का टॉफी, रेस, म्यूजिकल, रेस, बाल, बैलेंस रेस, पिक्चर सीलिंग, रेस, हुला हूप रेस, स्किपिंग रेस तथा बड़े बच्चों का रेस लोंग जंप हाई जंप शॉट पुट केस आदि सम्मिलित था।

मुख्य अतिथियों ने अपने वक्तव्य में कहा कि बच्चें देश के भविष्य हैं और इनके बहुमुखी विकास के लिए शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद भी अति आवश्यक है विद्यालय की संचालिका डॉ शीला पांडे ने मुख्य अतिथियों का आभार व्यक्त किया और बच्चों को यह संदेश दिया कि खेलकूद में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए विद्यालय के प्रबंधक  मुकुल पांडे ने विद्यालय के 91 वार्षिक खेलकूद कार्यक्रम के अवसर पर विद्यालय की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ विजय शंकर मिश्र बाल विद्यालय प्रहलाद्घाट की प्रधानाचार्या श्रीमती स्नेह लता पांडे तथा बाल विद्यालय डुमरी के प्रधानाचार्य मोहन लाल यादव ने उपस्थिति अतिथियों एवं अभिभावकों का धन्यवाद ज्ञापन किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8870


सबरंग