MENU

हैदराबाद में डाक्‍टर से रेप के विरोध में वाराणसी व्‍यापार मण्‍डल का धरना-प्रदर्शन



 05/Dec/19

वाराणसी व्यापार मंडल के तत्वाधान में 5 दिसम्‍बर गुरुवार को अजीत सिंह बग्गा की अध्यक्षता तथा महामंत्री प्रमोद अग्रहरी के नेतृत्व में हैदराबाद में लेडी डॉक्टर का रेप और उसके बाद जलाकर निर्मम हत्या के विरोध में आजाद पार्क लहुराबीर में सैकड़ों व्‍यापारियों ने धरना-प्रदर्शन किया।

बताते चलें कि जहां एक ओर पूरा देश गुस्‍से में है वहीं बनारस में भी लोग सड़कों पर हैं। इसी कड़ी में व्‍यापारियों ने धरना-प्रदर्शन कर महिलाओं के सुरक्षा की मांग किया। इस अवसर पर मण्‍डल अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा तथा महामंत्री प्रमोद अग्रहरी ने कहा की ताजा घटना देश को शर्मसार करने वाली है। इससे जनता में गुस्से में है और पूरा देश इस दरिंदगी की निंदा कर रहा है। आज नेतागण केवल एजेंडा सेट करने में लगे हुए हैं। इस जघन्य वारदात से सरकार को एवं जिम्मेदार लोगों को यह सुनिश्चित करना होगा कि ऐसी घटनाओं पर रोक लगायें और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

व्‍यापार मण्‍डल के प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश निरंकारी ने कहा कि ऐसी अमानवीय घटनाओं को रोकने के लिए सरकार और प्रशासन के साथ समाज को भी ऐसे कुकृत्य को रोकने के लिए आगे आना होगा।

पूर्वांचल के नेता कविंद्र जायसवाल ने कहा कि लोगों में बहुत आक्रोश है हैदराबाद की दिल को झकझोर कर रख देने वाली इस घटना से मन बहुत बेचैन है, सरकार ऐसे दरिंदों को तत्काल फांसी लगाये।

इस अवसर पर युवा अध्यक्ष संजय गुप्ता, युवा काशी बिस्कुट कन्फेक्शनरी व्यापार मंडल के अध्यक्ष जय निहलानी, युवा महामंत्री मनीष गुप्ता, उड़ाका दल अध्यक्ष सत्य प्रकाश, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष शाहिद कुरेशी, युवा वाराणसी व्यापार मंडल उपाध्यक्ष दीप्तिमान देव गुप्ता आदि ने दोषीयों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग किया।

 धरना-प्रदर्शन में शामिल रहने वाले प्रमुख रुप से सुशील लखवानी, सनी जौहर, विश्वनाथ दुबे, शिवकुमार, जितेंद्र गुप्ता, अरविंद जायसवाल, जितेन चौधरी, विकास गुप्ता, रुपेश तिवारी,रामकुमार यादव, जितेश जायसवाल, सचिन मौर्य, अरविंद जायसवाल, तिलक राज मिश्रा, अध्यक्ष शालिनी गोस्वामी, आरती शर्मा, गुड़िया केसरी, सुनीता अग्रवाल, रीता अग्रवाल, रिंकी गुप्ता आदि लोग उपस्थित थे

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6868


सबरंग