MENU

जे आर एस ट्यूटोरियल्स में आयोजित हुआ विद्यार्थी अभिनन्दन समारोह



 11/Jun/19

मेडिकल एवं इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए वाराणसी की अग्रणी कोचिंग संस्थान जेआरएस ट्यूटोरियल्स ने सूर्या होटल कैंटोनमेंट वाराणसी में 2019 के नीट (पीएमटी) की प्रवेश परीक्षा में चयनित छात्रों के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया। समारोह के मुख्य अतिथि डॉ. अभिषेक चंद्रा (आई सर्जन)थे।

समारोह में संस्था के सभी सफल छात्रों को स्मृति चिन्ह एवं पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। 2019 की नीट (पीएमटी) की प्रवेश परीक्षा में संस्था के 105 छात्रों ने सफलता अर्जित की है जिनमें से शुभम मौर्य 180वीं रैंक, हर्षित सिंह 328 वीं रैंक, कुमार अभिषेक 629 वीं रैंक, स्मित प्रतीक 639 वीं रैंक, अनंत कुमार पटेल 642 वीं रैंक अखिलेश कुमार वर्मा 686वीं रैंक, प्रतीक सिंह 712 वीं रैंक अमन कुमार 1242 वीं रैंक, अंजली यादव 1246 वीं रैंक, आकांक्षा सिंह 1407 वीं रैंक एवं अंकित कुमार गुप्ता 1413 वीं रैंक की सफलता उल्लेखनीय है।

इस अवसर पर बोलते हुए जेआरएस ट्यूटोरियल्स के डायरेक्टर ए के झा ने कहा कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। उन्होंने जे आर एस की स्थापना से सम्बंधित अपनी यादों को उपस्थित लोगों से साझा करते हुए बताया कि हम भ्रामक आश्वासनों में नहीं वरन ईमानदार प्रयासों में विश्वास करते हैं,इसके लिए पूरी निष्ठा के साथ परिश्रम की आवश्यकता होती है। संस्थान के सभी शिक्षक गण ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हैं। प्रतिवर्ष जेआरएस ट्यूटोरियल्स मेडिकल एवं इंजीनियरिंग की परीक्षाओं में भारी सफलता प्राप्त करता रहा है। संस्था ने अपनी लगन एवं परिश्रम के द्वारा अपनी परंपरा को कायम रखा है।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य डॉ.अभिषेक चन्द्रा एवं जे आर एस के निदेशकगण द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलन से हुआ डॉ.एन पी द्विवेदी ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि डॉ.अभिषेक चन्द्रा ने इस अवसर पर कहा कि सफल होने का एक ही मूल मंत्र है कि अपनी मंजिल को ध्यान में रखकर निरंतरता और उत्साह के सच्चा प्रयास किया जाये। कार्यक्रम का संचालन गोपेन्द्र सिंह एवं धन्यवाद ज्ञापन निदेशक ए के झा ने किया । इस अवसर पर सभी सफल छात्र, उनके अभिभावक, जेआर एस के निदेशकगण, फैकल्टी व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.