MENU

MCA प्रवेश परीक्षा UPMCA तथा NIMCET में रन ट्यूटोरियल्स का जलवा:आर डी सिंह

दिनेश मिश्रा

 11/Jun/19

लंका, वाराणसी माधव मार्केट स्थित रन ट्यूटोरियल्स वर्षों से MCA में चयन के लिये प्रयासरत विद्यार्थियों के वरदान साबित होता आया है व पिछले कई वर्षों से बेहतर परिणाम दिया है। अभी हाल में ही घोषित UPMCA तथा NIMCET की परीक्षा में संस्था के विद्यार्थियों का परिणाम जानने के लिए क्लाउन टाइम्स ने रन ट्यूटोरियल्स के डायरेक्टर आर डी सिंह से की अनौपचारिक बातचीत। आर डी सिंह ने बताया कि इस बार UPMCA में रन ट्यूटोरियल्स के छात्र अंकुर दूबे, रोल नंबर 31760239 ने जनरल केटेगरी में फर्स्ट रैंक प्राप्त करके अपना सपना सच किया है । अंकुर ने , (हॉल टिकट नंबर- 19120863) NIMCET की परीक्षा में जनरल केटेगरी में आल इंडिया 7वीं रैंक प्राप्त किया है। रन ट्यूटोरियल्स अंकुर के इस प्रदर्शन से गौरवान्वित है व उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना करती है।

रन ट्यूटोरियल्स की ही छात्रा पूजा यादव, (रोल नंबर 31760792) UPMCA की परीक्षा में दूसरी टॉपर बनी है, जिन्होंने ओबीसी केटेगरी में आल इंडिया फर्स्ट रैंक हासिल किया है व जनरल केटेगरी में 6वीं रैंक प्राप्त किया है।

पूजा यादव (हॉल टिकट नम्बर-19120332) ने NIMCET की परीक्षा में आल इंडिया रैंक 160वीं व ओबीसी केटेगरी में 68 वीं रैंक हासिल किया है।

रन ट्यूटोरियल्स की ही छात्रा बबिता ( हॉल टिकट नंबर- 19120600) ने NIMCET की परीक्षा में आल इंडिया रैंक 46 तथा ओबीसी रैंक 17 प्राप्त करके संस्था का मान बढ़ाया है।

आर डी सिंह ने आगे बताया कि इस बार पेपर टफ होने के बावजूद अच्छे रैंक लाने के लिये विद्यार्थियों को बहुत बहुत बधाई। ये विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत और रन ट्यूटोरियल्स के उचित मार्गदर्शन के कारण ही सम्भव हो पाया है। आर डी सिंह के अनुसार रन ट्यूटोरियल्स के टीचर हर स्टूडेंट के ऊपर पूरा ध्यान देते हैं। हर रविवार को टेस्ट सीरीज में विद्यार्थियों की कमियों को पॉइन्ट आउट करके अगले रविवार तक इम्प्रूवमेंट पर ध्यान दिया जाता है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

Can't read the image? click here to refresh.