MENU

गणतंत्र दिवस पर ब्रेथ ईजी अस्पताल वाराणसी में हुआ ध्वजारोहण



 26/Jan/20

स्वस्थ्य भारत के निर्माण के लिए समाज का स्वस्थ्य होना हैं आवश्यक : डॉ. एसके पाठक

#BreatheEasyHospital_Varanasi

ब्रेथ ईजी टीबी, चेस्ट, एलर्जी केयर अस्पताल अस्सी वाराणसी की ओर से 26 जनवरी 2020 को भारत के 71 वें गणतंत्र दिवस पर डॉ. एसके पाठक के नेतृत्व में ध्वजारोहण का कार्यक्रम डॉ. एस.के पाठक (वरिष्ठ टीबी, चेस्ट, एलर्जी रोग विशेषज्ञ) के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ I कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्र गान से हुआ, ततपश्चात डॉ. एसके पाठक ने भारतीय तिरंगे को सलामी दी व भारतीय शूर वीर के आन-बान-शान की गाथा सुनायी व मिठाइयों का वितरण किया I इस कार्यक्रम में अस्सी व आस- पास के सम्मानित गण के साथ-साथ मरीज भी उपस्थित रहे I ध्वजारोहण के बाद मरीजों के लिए नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया जिसमें नि:शुल्क परामर्श के साथ ही दवा का भी वितरण किया गया I डॉ. एसके पाठक ने बताया कि “स्वस्थ्य भारत के निर्माण के लिए समाज का स्वस्थ्य होना अति आवश्यक हैं ”।
डॉ. एसके पाठक के नेतृत्व में हुए इस कार्यक्रम में ब्रेथ ईजी चेस्ट फाउंडेशन फॉर ह्यूमैनिटी के सदस्यों ने भी बढ़ - चढ़ कर हिस्सा लिया, जिन्हें डॉ. पाठक द्वारा स्वस्थ्य भारत के निर्माण में सहयोग देने के लिए पुरस्कृत किया गया।
जिनमें सुनील उपाध्याय, अभिषेक केशरी, अश्विनी पाठक, तेज जायसवाल, जीतेन्द्र, रोहित, रतन, शुभम, प्रदीप, प्रकाश आदि लोग शामिल रहे ।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3855


सबरंग