MENU

आयकर विभाग के करदाता सम्पर्क कार्यक्रम में महानगर उद्योग व्यापार समिति के व्यापारी हुए शामिल



 06/Feb/20

महानगर उद्योग व्यापार समिति के तत्वाधान में प्रधान आयकर आयुक्त वाराणसी के साथ व्यापारिक संगोष्ठी आयकर भवन, मकबूल आलम रोड, वाराणसी में आयोजित की गई। संगोष्ठी के मुख्य अतिथि प्रधान आयकर आयुक्त सुनील माथुर रहे। सगोष्ठी की अध्यक्षता प्रेम मिश्रा ने किया। अतिथियों का स्वागत संरक्षक श्रीनारायण खेमका ने किया। व्यापार मंडल के महामंत्री अशोक जायसवाल ने व्यपारियो की आयकर से संबंधित विषयों व व्यापारी व आयकर विभाग द्वारा आपसी समन्वय बनाने के लिए अवगत कराया। संगोष्ठी में वक्ताओं की कड़ी में वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुज डीडवानिया, घनश्याम जायसवाल, नीरज पारीख, राहुल मेहता, अंजनी मिश्रा ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम संयोजक पंकज अग्रवाल व सह संयोजक मनीष गुप्ता ने व्यापारी प्रतिनिधियों का परिचय कराया।

इस मौके पर संगठन की तरफ से आयकर आयुक्त को एक ज्ञापन दिया गया। मुख्य वक्ता आयकर आयुक्त सुनील माथुर ने कहा कि व्यापारियों या आम जनमानस को आयकर विभाग से भयभीत नहीं होना चाहिए, उन्होंने सरकार द्वारा आय कर की नई नीतिओ से अवगत कराते हुए बताया कि आम व्यापारी भी अपनी समस्याओं खुलकर आयकर कार्यालय आकर रख सकते हैं सरकार ने अब ऐसी व्यवस्था कर दी है कि आयकर से किसी का भी दोहन किसी भी प्रकार के अधिकारी नहीं कर सकते हैं।

कार्यक्रम में प्रमुख रुप से उपाध्यक्ष सोमनाथ विश्वकर्मा, आनंद सोनकर, अनिल सिंह, प्रदीप चौबे, मनीष चौबे, रजनीश कन्नौजिया, मेहर सहाय, राम भजन अग्रहरि, ओम प्रकाश गुप्ता, नीरज पारिख, रुद्रप्रताप सिंह, राजन जायसवाल, सुजीत गुप्ता, किशन सेठ, दिनेश सिंह, पन्नालाल जायसवाल, लालजी अग्रहरि, जगरनाथ अग्रहरि, दिलीप गुप्ता, रंजीत गुप्ता, राजेश श्रीवास्तव, राजकुमार जायसवाल, विकास यादव, मनोज जायसवाल, आदि बहुत सारे व्यापारी एवं आयकर विभाग के मुख्य अधिकारी मौजूद रहे।

आज के संगोष्ठी में उपस्थित सभी पदाधिकारियो एवं कार्यक्रम संयोजक पंकज अग्रवाल व सह संयोजक मनीष गुप्ता का हृदय से धन्यवाद दिया। एक कमी रही कि व्यपारियो की संख्या आशा के अनुरूप नही रही, उम्मीद व विश्वास है कि अगले सभी कार्यक्रमों में अपनी सहभागिता प्रदान करेंगे, जिससे संगठन को मजबूती मिलेगी। धन्यवाद प्रकाश रजनीश कनौजिया ने किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3531


सबरंग